Ek Badnaam–Aashram 3 trailer Out! MX Player पर किया गया जारी

Edited By Auto Desk,Updated: 13 May, 2022 12:56 PM

ek badnaam aashram 3 trailer out released on mx player

Ek Badnaam–Aashram 3 trailer Out! MX Player पर किया गया जारी

एक बार फिर से लौट आया है, काशीपुर वाले बाबा का साम्राज्य, एक बार फिर से कानों में गूंजेगी जपनाम की आवाज, एक बार फिर से बाबा के काले मनसूबों का फैलेगा मायाजाल और एक बार फिर से बाबा की अंधेर नगरी में जुल्म मचाएगी हाहाकार। 

जी हां, बाबा निराला लौट आया हैं जो इस बार और शक्तिशाली और चतुर हैं, जो इस इस बार सिर्फ बाबा का चोला ओढे नही बल्कि कलयुग का भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों के आस्था से खिलवाड़ करेगा क्योंकि अब तो ये आश्रम एक बदनाम आश्रम हो गया है। MX Player ने अपनी इस प्रसिद्ध श्रृंखला का एक भव्य ट्रेलर प्रसारित किया जो काफी प्रभावशाली नजर आ रहा हैं। प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, श्रृंखला में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं ।इस MX ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड MX Player पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे, जो 3 जून 2022 से शुरू होगा। 

PunjabKesari

MX Player का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो, आश्रम। महापाप के इर्द-गिर्द घूमता है एक बदनाम– आश्रम ,बाबा जो अपने अनुकूल हर नियम को मोड़ते रहते हैं और MX Player द्वारा आज जारी किया गया रोमांचकारी ट्रेलर पिछले सीज़न से लिया गया है जहाँ बाबा निराला ने कहा है  निडर बनो।  अब, सत्ता के लिए उसकी लालसा तेज हो गई है, जिससे वह अजेय हो गया है।  वह विश्वास करता है सब से ऊपर होना और सोचता है कि वह भगवान है।  आश्रम की शक्ति चरम पर है। इस 'बदनाम' आश्रम में महिलाओं का शोषण जारी है, नशीली दवाओं के व्यापार में लिप्त हैं और ये शहर की राजनीति को नियंत्रित करते हैं।
वही दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिए पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है। क्या उजागर सिंह पम्मी को न्याय दिलाने और 'बदनाम' आश्रम का पर्दाफाश करने में मदद कर पाएंगे?श्रृंखला के बारे में खुशी जाहिर करते हुए, निर्देशक प्रकाश झा ने कहा,"फिल्मे बनाना मेरा एक जुनून हैं, और ये मेरा सौभाग्य हैं कि मुझे उतने ही उत्साही और जोशीले एक्टर्स और टेक्निशीयन के साथ काम करने का मौका मिला,जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास जताया और कहानी को हुबहू वैसा ही दिखाया जैसा की मैं चाहता था। आश्रम के साथ भी हमने उसी जुनून, भाव और रोमांच को जिया हैं। साथ ही MX Player की ओरिजनल सीरीज होने नाते हमारा ये एक सफल एसोसिएशन रहा हैं जिसे दर्शकों का ढेरों प्यार मिला और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जानेवाली वेबसीरीज बनी। मैं एक बदनाम–आश्रम 3 पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।"

श्रृंखला के बेताज बादशाह बाबा निराला उर्फ बॉबी देओल कहते हैं , "मैं एक बार फिर से प्रकाश झा और MX Player साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं।
प्रकाशजी के आश्रम की कहानी ने मुझे इस प्रोजेक्ट को साइन करने के लिए प्रेरित किया और मैं हमेशा इसका आभारी रहूंगा। हर अध्याय में बाबा का चरित्र  और गहरा दिखाई देगा और सीज़न 3 में इसका ऐसा रंग हैं जो दर्शकों को उनकी सीट पर बांधे रखेगा। इस श्रृंखला से जुडी एक बड़ी बात ये भी हैं कि इस सीरीज के द्वारा MX प्लेयर को भारत में किसी भी प्लेटफॉर्म के मुकाबले सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं और यह Youtube के बाद दूसरे नंबर पर है साथ ही ये ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया जिसका श्रेय प्रकाशजी की सम्मोहक कहानी को, MX Player की पहुंच और उस पर काम करने वाली पूरी टीम की मेहनत को जाता हैं। ये जानकर भी अच्छा लगा कि हमारे शो को आईपीएल के दो सत्रों की तुलना में अधिक बार देखा गया है।  आश्रम एक शक्तिशाली और मनोरम श्रृंखला जिसने मुझे जीवन भर का अनुभव दिया है।"

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष हैं। इस श्रृंखला के सारे एपिसोड 3 जून 2022 से MX Player पर प्रसारित होंगे जो फ्री में देखे जा सकते हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!