Kanguva में होगा अलग लेवल का एक्शन, मेकर्स ने बुलवाए हॉलीवुड एक्शन-सिनेमेटोग्राफी एक्सपर्ट्स

Edited By Varsha Yadav,Updated: 06 May, 2024 03:13 PM

kanguva makers have called hollywood action cinematography experts

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा जब से एपिक फिल्म "कांगुवा" के शानदार टीज़र को रिलीज़ किया गया है, तब से इसने सनसनी मचा दी है। एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री के सोर्स के मुताबिक, " "कांगुवा" एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए मेकर्स ने बिना किसी...

नई दिल्ली। स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा जब से एपिक फिल्म "कांगुवा" के शानदार टीज़र को रिलीज़ किया गया है, तब से इसने सनसनी मचा दी है। अपनी एक्सपर्टाइज, क्रिएटिव सोच, ओरिजनल कंटेंट, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर और एग्जीक्यूशन के साथ, इस आउटस्टैंडिंग टीज़र में वह सब कुछ है जो इसे हॉलीवुड प्रोडक्शन के बराबर बनाता है। टीजर ने सबको हैरान कर दिया है और उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।  दिलचस्प बात यह है कि "कांगुवा" दर्शकों के लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है। ऐसा जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा है और सच कहें तो मेकर्स फिल्म को जबरदस्त बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ताकि यह दर्शकों के बीच सफल साबित हो सके।

 

हॉलीवुड से मेकर्स ने बुलवाए एक्सपर्ट्स 
एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री के सोर्स के मुताबिक, " "कांगुवा" एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए मेकर्स ने बिना किसी समझौते के हॉलीवुड के एक्सपर्ट्स को एक्शन और सिनेमेटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए बुलवाया है। यह चीज सुनिश्चित करती है कि फिल्म में अगले लेवल का एक्शन होने वाला है।" 'कांगुवा' इस साल की सबसे एंबिशियस फिल्म है। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सिनेमेटिक मास्टरपीस लाने के लिए किसी तरह की कसर नही छोड़ी है। ऐसा इसलिए ताकि यह दर्शकों के बीच एक यादगार फिल्म बन जाए।

 

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है। इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!