नम्रता सिंह निर्मित फिल्म 'मनिहार' का दूसरा गाना 'देसी पीके' जी म्यूजिक पर हुआ रिलीज

Edited By Varsha Yadav,Updated: 16 May, 2024 05:47 PM

manihar film second song desi pk released on zee music

गांव की पृष्ठभूमि पर बनी फ़िल्म 'मनिहार' के पहले गाने 'चूड़ी पहना दे' की अपार सफलता के बाद अब फ़िल्म का दूसरा गाना 'देसी पीके' भी  ज़ी म्यूज़िक द्बारा रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे लोगों द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्ली। गांव की पृष्ठभूमि पर बनी फ़िल्म 'मनिहार' के पहले गाने 'चूड़ी पहना दे' की अपार सफलता के बाद अब फ़िल्म का दूसरा गाना 'देसी पीके' भी  ज़ी म्यूज़िक द्बारा रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे लोगों द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि 'देसी पी के' एक मस्ती भरा गाना है जिसे सुनकर आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. फ़िल्म के पहले गाने की तरह ही 'देसी पी के' को भी रिलीज़ होते ही लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. फ़िल्म 'मनिहार' में एक से बढ़कर एक गाने हैं और गांव की मिट्टी में रचे-बचे फ़िल्म के सभी गीत सुनने लायक हैं.

 

'मनिहार' के दूसरे गाने 'देसी पीके' को राहिला ख़ान ने अपनी मधुर आवाज़ से सजाया है, इस गीत को एच. एम. माल्या ने लिखा है तो वहीं आसिफ़ चांदवानी ने फ़िल्म के सभी गीतों को बड़ी शिद्दत के साथ संगीतबद्ध किया है. फ़िल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत कहते हैं, "फ़िल्म 'मनिहार' लोगों को गांवों की संस्कृति, परंपराओं और ग्रामीणों की सहज जीवनचर्या की याद दिलाएगी. फ़िल्म के तमाम गाने भी बड़े ही देसी अंदाज़ में लिखे और संगीतबद्ध किये गये हैं. फ़िल्म का हर गाना एक अलग ही कहानी बयां करता है. हमें पूरी उम्मीद है कि फ़िल्म के सभी गानों की तरह ही लोगों को हमारी फ़िल्म भी बहुत पसंद आएगी."

 

सिनेमा से विलुप्त होता ग्रामीण भारत और उससे जुड़ी कहानियां चिंता का विषय हैं, मगर निर्माता नम्रता सिंह और मयंक शेखर ने सिर्फ़ चिंता करने की बजाय इसी पृष्ठभूमि पर 'मनिहार' बनाने का फ़ैसला किया और अपनी फ़िल्म के ज़रिए एक ऐसी कहानी को लोगों के सामने पेश करने की कोशिश की है, जिससे दर्शक अपनी मिट्टी की ख़ुश्बू को महसूस कर सके. निर्माता नम्रता सिंह कहती हैं, "हमारी फ़िल्म 'मनिहार' की कहानी गांव में चूड़ी बेचने वाले एक शख़्स पर आधारित है जो रतौंधी से ग्रस्त है. इस फ़िल्म के ज़रिए लोग असली भारत की  तस्वीर को करीब से देख पाएंगे, ख़ासकर आज की पीढ़ी के दर्शक."

 

निर्माता मयंक शेखर ने कहा, "हमारे गांवों में कहानियों का ख़ज़ाना छुपा हुआ है. लेकिन सिनेमा अब इस क़दर बदल गया है कि उससे भारत की असली तस्वीर ही गायब होती जा रही है. ऐसे में 'मनिहार' का निर्माण करना हमारे लिये महज़ एक मनोरंजक फ़िल्म बनाना नहीं था, बल्कि हमारी मंशा लोगों को अपनी जड़ों की लौटाना भी है." फ़िल्म में बदरूल इस्लाम, पंकज बेरी, सनी ठाकुर, रौशनी रस्तोगी, एहसान कुरैशी, कृष्णा भट्ट, रमेश गोयल जैसे धाकड़ कलाकार अहम किरदारों में नज़र आएंगे. बता दें कि जयश्री मूवी प्रोडक्शन्स और एम. एस. स्टूडियोज़ के बैनर तले बनी फ़िल्म 'मनिहार' बहुत जल्द देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!