मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ने किया सुसाइड, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Edited By Yaspal, Updated: 22 Jun, 2022 08:37 AM

read 10 big news from the entertainment world

बी-टाउन से बीते दिनों ही कई बांग्ला टीवी एक्ट्रेसेस के सुसाइड की खबरें सामने आईं थीं।। वहीं अब उड़िया टीवी इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है। उड़िया टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने मौत को गले लगा लिया है। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर...

मुंबईः बी-टाउन से बीते दिनों ही कई बांग्ला टीवी एक्ट्रेसेस के सुसाइड की खबरें सामने आईं थीं। वहीं अब उड़िया टीवी इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है। उड़िया टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने मौत को गले लगा लिया है। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है।दीपिका कक्कड़ की इकलौती ननद सबा इब्राहिम जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। इस खुशखबरी को  शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए शेयर किया।
 

23 साल की उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने की आत्महत्या
बी-टाउन से बीते दिनों ही कई बांग्ला टीवी एक्ट्रेसेस के सुसाइड की खबरें सामने आईं थीं।। वहीं अब उड़िया टीवी इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है। उड़िया टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने मौत को गले लगा लिया है। 18 जून की रात ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित घर पर एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका मिला।पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरी तरफ रश्मिरेखा के पिता ने मीडिया को कहा कि उनकी बेटी की मौत के जिम्मेदार उनके बॉयफ्रेंड रहे संतोष पात्रा हैं।

सामंथा के बाद अब इस हसीना के लिए धड़का नागा चैतन्य का दिल
साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद एक्टर नागा चैतन्य अब मोस्ट हैंडसम बैचलर की कैटेगरी में वापस आ गए हैं। कपल ने अक्टूबर 2021 में ऑफिशियल तौर से अलग होने की घोषणा की थी। इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। खैर अब समंथा से अलग होने बाद नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ में भी आगे बढ़ रहे हैं। जी हां, चैतन्य को फिर से अपनी प्यार मिल गया है! हालिया रिपोर्ट के अनुसार नागा को ‘मेड इन हेवन’ फेम शोभिता धूलिपाला के साथ उनके नए घर में देखा गया। इस दौरान दोनों एक-दूसरे की कंपनी में बहुत कंफर्टेबल लग रहे थे। बस फिर क्या था दोनों को एक साथ देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे डेट कर रहे हैं।

कोरोना की चपेट में आईं 'द बॉडी' फेम वेदिका
डेडली वायरस कोरोना को लेकर अब लोग लापरवाह हो गए हैं। अब कोई भी सुरक्षा को लेकर ध्यान नहीं दे रहा। शायद यही वजह है कि बीते कई दिनों से कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। आम जनता ही नहीं बी-टाउन स्टार्स भी इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। जहां कुछ स्टार्स ने इससे जंग जीत ली है। वहीं कुछ अब भी इस वायरस से लड़ रहे हैं। वहीं अब इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'द बॉडी' में अपने बोल्ड सीन से चर्चा में आईं एक्ट्रेस वेदिका इस डेडली वायरस की चपेट में आ गई हैं।

दुल्हन बनेंगी दीपिका कक्कड़ की इकलौती ननद सबा
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है।दीपिका कक्कड़ की इकलौती ननद सबा इब्राहिम जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। इस खुशखबरी को  शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए शेयर किया। सबा  6 साल से अधिक समय से खालिद को जानती हैं और यह एक लव मैरिज है।शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सभी को अपने घर के नए सदस्य से मिलवाया है। ये कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन सबा के बॉयफ्रेंड खालिद मियाज हैं। सबा के साथ उनकी शादी इसी साल यानी 2022 में होने वाली है।

'पंड्या स्टोर' की 'अनीता' उर्फ एक्ट्रेस सृष्टि महेश्वरी की ड्रीमी वेडिंग
सीरियल 'पंड्या स्टोर' की अनीता यानि एक्ट्रेस सृष्टि महेश्वरी शादी के बंधन में बंध गई हैं। सृष्टि महेश्वरी ने 19 जून को इंजीनियर करण वैद्य के साथ सात फेरे लिए।  दोनों ने जयपुर में परिवार और खास दोस्तों के बीच शादी रचाई। सृष्टि महेश्वरी की शादी से जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सृष्टि महेश्वरी रेड कलर के जोड़े में बेहद प्यारी लग रही हैं।

लारा दत्ता के ड्राइवर को हुआ कोरोना
देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले स्पीड पकड़ रहे हैं। कोरोना केसों की बढ़ती संख्या के बीच हाल ही में लारा दत्ता के ड्राइवर पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि लारा के परिवार और पूरे स्टाफ का टेस्ट किया गया और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लारा दत्ता के परिवार को उनके बांद्रा स्थित आवास में आइसोलेशन पर रखा गया है।

International Yoga Day पर अनुष्का से लेकर अनिल कपूर ने शेयर की खास फोटोज
बॉलीवुड स्टार्स अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देते हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए खूब एक्सरसाइज और योगा करते हैं और फैंस के साथ अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आज इंटरनेशनल योग दिवस के मौके पर स्टार्स अपने योग के वीडियो और फोटोज के साथ फैंस को शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर से लेकर सोनाली सहगल तक ने खास पोस्ट शेयर कर फैंस को योग दिवस विश किया है।

जानें किस बात पे छलका बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सेठ का दर्द
बुली किए जाने पर छलका कुब्रा सैत का दर्द एक्ट्रेस कुब्रा सेठ बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो बचपन में अपने कलर टोन, बॉडी और नाम की बूलिंग को फेस कर चुकी हैं। इस वजह से कुब्रा सेठ स्ट्रेस में आ गई थीं और उन्हें अस्थमा भी हो गया था, लेकिन फिर भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी और इंडस्ट्री में अपना नाम कमा कर दिखाया। हाल ही में एक्ट्रेस का बुली और बॉडी शेम किए जाने पर दर्द छलका।

पत्नी की आत्महत्या के तीन महीने बाद अब कन्‍नड़ एक्टर सतीश वज्र की मौत
कन्‍नड़ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर सतीश वज्र की मौत हो गई है। एक्टर के घर से उनकी खून से सनी लाश मिली है। एक्टर बेंगलुरु के आरआर नगर में रहते थे। कहा जा रहा है कि सतीश की किसी अज्ञात शख्‍स ने हत्‍या कर दी है। तीन महीने पहले एक्टर की पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली थी।  पुलिस को शक है कि सतीश की हत्‍या उनकी पत्‍नी के भाई ने की है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। एक्टर की मौत से फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है।

सीएम योगी से मिले 'मेजर' फेम अदिवि शेष और संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता
फिल्म 'मेजर' रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। 'मेजर' संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को आम लोगों के साथ-साथ जवानों और राजनेताओं को भी प्रभावित कर रही है। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी फिल्म की सराहना की है। हाल ही में 'मेजर' की टीम और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता ने सीएम योगी से मुलाकात की। सीएम ने पूरी टीम को फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!