संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का नेटफ्लिक्स पर 1 मई को होगा प्रीमियर, ग्रैंड ड्रोन शो के दौरान हुई घोषणा

Updated: 28 Mar, 2024 12:11 PM

sanjay leela bhansali s heeramandi will premiere on netflix on may 1

ट्रेंडिंग हैशटैग #HeeramandiKabReleaseHoga (कब हीरामंडी रिलीज होगा) खुद ने जवाब है!  मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के ऊपर एक जादुई एरियल स्पेक्टेक में, नेटफ्लिक्स और जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी: द डायमंड बाजार की 1 मई 2024 को...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के ऊपर एक जादुई एरियल स्पेक्टेक में, नेटफ्लिक्स और जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी: द डायमंड बाजार की 1 मई 2024 को प्रीमियर करने की घोषणा की है।
 
मीडिया और कॉलेज के स्टूडेंट्स ने संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की लीडिंग एक्ट्रेसेज - मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और संजीदा शेख - को ज्वाइन किया, इस दौरान उनके साथ भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह और नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी, ग्रैंड रिव्यू के मौके पर थे। साथ ही मिलकर, उन्होंने 1,000 ड्रोन को उड़ान भरने वाला मंजर देखा, जो अपने आप में किसी जादूई पल की तरह था। 

जैसे ही उत्सुकता चरम पर पहुंची, ड्रोन ने सीरीज के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया, जिससे वहां जमा हुई भीड़ में उत्साह की लहर दौड़ गई।
 
प्रीमीयर की डेट की घोषणा करते हुए, क्रिएटर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, "मैं पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं उनके जुनून और समर्पण के लिए, जो उन्होंने हीरामंडी: द डिमांड बाजार की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है। इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ, हम दुनिया भर के दर्शकों को इसे देखने और अपना प्यार और सम्मान से हमें नवाज़ने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।"
 
शहर के चमकते हुए लाइट्स के बीच, ड्रोन्स ने नेटफ्लिक्स के आइकॉनिक N' को बनाया, उसके बाद सीरीज में मौजूद एलिमेंट्स जैसे: घुंघरू (पायल), झरोखा (सजावट वाला खिड़की), और आदाब (सलाम) बनाया।  धीरे-धीरे एक डांसर की सिल्हूट को तैयार करते हुए, ड्रोन ने एक साथ मिलकर टाइटल लोगो को पेश किया, जिसका नूर, नजाकत और अंदाज़ को पेश किया, ठीक प्रीमियर डेट से पर्दा उठाने से पहले।

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार भारत से बना सबसे बड़ा शो है। शो का जब पहला लुक सामने आया था, तब देश को उसकी शानदारता ने हैरान कर दिया, और अब ओटीटी एरिना में लेकर आने वाले रहले गाने सकल बन ने हीरामंडी की दुनिया की एक और झलक दी है। सुंदरता, फेमस स्टार कास्ट और क्लासिकल संगीत से भरपूर, निर्देशक भारत में पहली बार एक शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

ग्रैंड प्रोडक्शंस और भंसाली की सिनेमाई कलात्मकता के फैंस के लिए, प्रीमियर का काउंटडॉन शुरू हो गया है। तो अभी से अपने कैलेंडर पर निशान लगा लीजिए और 1 मई को स्ट्रीम होने वाली हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार से एंटरटेन होने के लिए तैयार हो जाइए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!