क्या Munjya को शर्वरी पे 'Taras' आएगा? फिल्म के पहले सॉन्ग 'तरस' में शारवरी ने मचा दी घूम

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 27 May, 2024 01:42 PM

sharvari created a stir in the first song of the film  taras

शरवरी अब 'तारास' के साथ सुर्खियां बटोरने के लिए यहां हैं क्योंकि वह एक ऐसी आकर्षक उपस्थिति पेश करेंगी जो आपके होश उड़ा देगी!

मुंबई। ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, मैडॉक फिल्म्स ने अपनी नवीनतम पेशकश का पहला गाना रिलीज किया है, जिसमें खूबसूरत शरवरी बिल्कुल धमाकेदार धुनों पर है।_

जैसे ही दिलचस्प पोस्टर और टीज़र से प्रत्याशा बढ़ी, स्त्री के निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया जिसने लोगों की रुचि बढ़ा दी। जबकि ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है, ट्रेलर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और यह गाना 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली मुंज्या के लिए उनकी उम्मीदों को बढ़ा देगा!

शरवरी अब 'तारास' के साथ सुर्खियां बटोरने के लिए यहां हैं क्योंकि वह एक ऐसी आकर्षक उपस्थिति पेश करेंगी जो आपके होश उड़ा देगी!

मुंज्या का यह पहला गाना सचिन-जिगर की दमदार जोड़ी द्वारा तैयार किया गया है। अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “मैडॉक फिल्म्स के साथ यह काफी लंबा सफर रहा है; हमने कुछ अविस्मरणीय हिट बनाए हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से इस एल्बम के साथ और अधिक जादू पैदा करने की उम्मीद कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि यह गाना भी दर्शकों को पसंद आएगा! जैस्मीन सैंडलस की आवाज में जीवंत और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया यह गाना गहराई से गूंजेगा, खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने एकतरफा प्यार का अनुभव किया है।

दिनेश विजान प्रस्तुत करते हैं, "मुंज्या" आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान और अमर कौशिक द्वारा निर्मित - मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!