मुंज्या के अपने पहले सोलो डांस नंबर 'तरस' के साथ शरवरी ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Edited By Varsha Yadav,Updated: 27 May, 2024 04:30 PM

sharvari takes the internet by storm with her solo dance number taras of munjya

मुंज्या के ट्रेलर को सर्वसम्मति से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, मैडॉक फिल्म्स ने फिल्म का पहला गाना तरस जारी किया, जो एक ग्रूवी डांस ट्रैक है।

नई दिल्ली। मुंज्या के ट्रेलर को सर्वसम्मति से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, मैडॉक फिल्म्स ने फिल्म का पहला गाना तरस जारी किया, जो एक ग्रूवी डांस ट्रैक है। इसमें लुभावनी खूबसूरत अभिनेत्री शरवरी को दिखाया गया है, जिनके बारे में इंडस्ट्री का मानना है कि वह बॉलीवुड की अगली बड़ी स्टार हैं। जब से तरस नेट पर आया है, लोग इस बात पर अड़े हुए हैं कि गाना कितना अच्छा है और शरवरी कितनी खूबसूरत लग रही है और इस धमाकेदार डांस नंबर पर जबरदस्त डांस कर रही है।

 

शरवरी कहती हैं, “ मैं हिंदी फिल्म में एक लीडिंग लेडी बनना चाहती थी, एक चीज जो मैं हमेशा करना चाहती थी वह थी एक बड़ा डांस नंबर! मैं हमेशा उनके प्रति आकर्षित रही हु। मैं हिंदी सिनेमा की अग्रणी महिलाओं के साथ-साथ पीढ़ियों से चली आ रही डांसिंग आइकनों से मंत्रमुग्ध हो गई हूं, जिन्होंने बड़े चार्टबस्टर्स गाए हैं, जिन पर पूरा देश नाचा है।

 

वह आगे कहती हैं, “सिनेमा शोबिज है और गाने और डांस नंबर लोगों के लिए यह तय करने के लिए महत्वपूर्ण साधन हैं कि वे फिल्म देखना चाहते हैं या नहीं। इन पार्टी ट्रैकों ने समय-समय पर उन अभिनेताओं को भी पहचान और मान्यता दी है जिन्होंने इनमें अपने प्रदर्शन का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है! मैंने केवल स्थापित अभिनेत्रियों या डांसिंग आइडल को ही बड़े डांस नंबर मिलते देखा है क्योंकि उनमें लोगों का ध्यान आकर्षित करने की क्षमता और लोकप्रियता है।''

 

दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत, मुंज्या का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान और अमर कौशिक द्वारा किया है और यह 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!

शरवरी खुद को पिंच कर रही है कि उसके जैसी युवा, एक फिल्म पुरानी अभिनेत्री के पास अब एक बड़ा डांस ट्रैक है!

 

वह कहती हैं, ''मैं सिर्फ एक फिल्म पुरानी हूं और मेरे निर्माता दिनेश विजन का मुझ पर इतना भरोसा दिखाना, मेरे लिए इतना बड़ा डांस ट्रैक तैयार करना, मेरे कंधों पर एक बड़ी थपथपाहट है कि मैं भी यह कर सकती हूं और करने की कोशिश करती हूं।'' मेरे खाते में एक हिट डांस  सॉन्ग है! मुझे तरस की हर चीज़ की शूटिंग करना पसंद आया।''

 

शरवरी कहती हैं, “इसलिए, मैं प्रार्थना कर रही हूं कि तरस एक बड़ा ब्लॉकबस्टर गाना बन जाए और क्लबों, पार्टियों और हर अवसर पर हर कोई इस पर नाच सके! मेरे लिए, अपने करियर की शुरुआत में ही एक बड़ा गाना मुझे बेहद प्रेरित करता है। इससे पता चलता है कि इंडस्ट्री को मेरा समर्थन करने का भरोसा है। ईमानदारी से कहूं तो यह वास्तव में एक अच्छा एहसास है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!