बालाजी मोशन पिक्चर और करीना कपूर खान की जोड़ी ने क्रू के साथ दी तीसरी सुपरहिट फिल्म

Edited By Varsha Yadav,Updated: 03 Apr, 2024 01:38 PM

the duo of balaji motion picture and kareena kapoor khan

'उड़ता पंजाब' जैसे जबरदस्त ड्रामे से लेकर 'वीरे दी वेडिंग' की डेयरिंग और क्रू की नई कहानी तक, जो एक रोमांच से भरी यात्रा है, बालाजी मोशन पिक्चर्स और करीना कपूर खान की जोड़ी हमेशा बॉक्स ऑफिस पर लकी साबित हुई है।

नई दिल्ली। 'उड़ता पंजाब' जैसे जबरदस्त ड्रामे से लेकर 'वीरे दी वेडिंग' की डेयरिंग और क्रू की नई कहानी तक, जो एक रोमांच से भरी यात्रा है, बालाजी मोशन पिक्चर्स और करीना कपूर खान की जोड़ी हमेशा बॉक्स ऑफिस पर लकी साबित हुई है। अपनी हालिया रिलीज 'क्रू' को मिलने वाले जबरदस्त रिस्पॉन्स और सफलता के साथ, बालाजी मोशन पिक्चर्स ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इतना ही नहीं यह उनकी और करीना कपूर खान की साथ दी गई तीसरी हिट फिल्म है।

 

एकता कपूर हमेशा से एक रिस्क टेकर के रूप में जानी जाती हैं, वह अनोखे सब्जेक्ट वाले कंटेंट्स और कमर्शियल एंटरटेनर को अपना पूरा सपोर्ट देती हैं। सालों से करीना ने भी जानी मानी प्रोड्यूसर के विजन को अपना सपोर्ट दिया है। वह उनकी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जो हर बार बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई हैं।

 

'क्रू' की जबरदस्त सफलता ने न सिर्फ करीना के स्टेटस को बॉक्स ऑफिस पावरहाउस के रूप में मजबूत किया है, बल्कि बालाजी मोशन पिक्चर्स के लिए एक एसेट के रूप में उनकी जगह को भी मजबूत किया है। हर एक कॉलेबोरेशन के साथ, करीना ने अपने अनोखे चार्म और चारिस्मा को सामने लाया है, जिससे फिल्मों को सफलता की ऊंचाइयां मिली हैं।

 

क्रू की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता सिर्फ फिल्म की शानदार कहानी और दीवाना बनाने वाली एक्टिंग की ही बात नहीं करती, बल्कि यह करीना कपूर खान की स्तर पावर कर बालाजी मोशन पिक्चर्स की कहानी सुनाने की ताकत को भी बयान करती है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!