"मल्हार" का ट्रेलर है दमदार, हिंदी व मराठी में 7 जून को होगी रिलीज़

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 23 May, 2024 04:34 PM

the trailer of malhar is powerful

फ़िल्म में अंजली पाटिल का लुक बिल्कुल अलग है वहीं शारिब हाशमी भी घनी मूंछों में प्रभावित कर रहे हैं।

मुंबई। "पब्लिक की डिमांड पूरी करना हमारा काम है।"  शारिब हाशमी का यह संवाद फ़िल्म "मल्हार" के ट्रेलर में सुनाई देता है जो उनके किरदार की झांकी भी प्रस्तुत करता है। निर्माता प्रफुल पासड़ की फ़िल्म मल्हार का ऑफिशयल ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो काफी जबरदस्त है और तीन कहानियों को एक ही पिक्चर में कैसे पिरोया गया है इसकी झलक पेश करता है। यह फ़िल्म अब 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।  फिल्म "मल्हार" श्रीनिवास पोकळे, शारिब हाशमी, अंजलि पाटिल, ऋषि सक्सेना, मोहम्मद सामद, विनायक पोटदार और अक्षता आचार्य जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी है जो तीन कहानियों का अद्भुत संगम है और यह स्टोरीज आपस में कनेक्टेड हैं एवं एक ही गांव की हैं। फ़िल्म में अंजली पाटिल का लुक बिल्कुल अलग है वहीं शारिब हाशमी भी घनी मूंछों में प्रभावित कर रहे हैं।

1 मिनट 25 सेकन्ड के इस ट्रेलर की शुरुआत शारिब हाशमी के डायलॉग से होती है वह कहते हैं "वेलकम टू माई विलेज।" दरअसल निर्माता प्रफ़ुल पासड की फ़िल्म मल्हार गांव कच्छ में घटित हो रही तीन स्टोरीज का अनोखा मिश्रण है। यह फिल्म दो सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी कहती है। सुनने के यंत्र की मरम्मत के लिए उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द यह स्टोरी घूमती है। चाइल्ड आर्टिस्ट का यह संवाद दिल को टच कर जाता है कि "मां कहती है भगवान बच्चों की सब बातें सुनते हैं।"

कई  हिंदी, मराठी और दक्षिण भारत की फिल्मों में उल्लेखनीय अभिनय के पहचानी जाने वाली अभिनेत्री अंजली पाटिल मल्हार की दमदार स्टोरीलाइन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि फ़िल्म की तीन कहानियों में से एक कहानी केसर की है जिसकी शादी लक्ष्मण से हाल ही में हुई है जो उस गांव के सरपंच का बेटा है। शादी के कुछ दिनों बाद भी वह गर्भवती नहीं हो रही है इसलिए उसके ससुराल वाले उसे लगातार कोस रहे हैं और वह इससे कैसे बाहर निकलती है।

अभिनेता शारिब हाशमी मल्हार का हिस्सा बनकर खुश हैं। वह कहते हैं कि फ़िल्म की 3 स्टोरीज में से एक स्टोरी जावेद और उसकी बड़ी बहन जैस्मीन की है। जैस्मीन को हिंदू लड़के जतिन से प्यार हो जाता है। कहानी उनके मिलने और एक साथ रहने के संघर्ष को दिखाती है कैसे वे इस प्यार और इसके नतीजे का सामना करते हैं, कहानी इसी बारे में है।

फ़िल्म में श्रीनिवास पोकळे, शारिब हाशमी, अंजली पाटिल, ऋषि सक्सेना, मोहम्मद समद और अक्षता आचार्य ने अभिनय किया है फ़िल्म के निर्माता प्रफुल्ल पसाड और निर्देशक विशाल कुंभार हैं। फिल्म के संवाद सिद्धार्थ साळवी, स्वप्नील सीताराम और पटकथा विशाल कुंभार, अपूर्वा पाटील ने लिखे हैं। छायांकन गणेश कांबळे का, संकलन अक्षय कुमार , संगीत टी. सतीश और सारंग कुलकर्णी ने दिया है। फ़िल्म हिन्दी और मराठी भाषा में एक साथ 7 जून को सिनेमागृहों में रिलीज़ होगी

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!