ट्रंप-पोर्न स्टार सैक्स स्कैंडल में आया नया मोड़, नए वकील ने दिया Shocking बयान

Edited By Tanuja,Updated: 03 May, 2018 12:59 PM

giuliani says trump repaid cohen 130k for payment to porn star

राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप व पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के सैक्स संबंधों के मामले में उस नया मोड़ आ गया जब ट्रंप के नए वकील रूडी गिलानी का चैंकाने वाला बयान सामने आया कि ट्रंप ने अपने निजी वकील माइकल कोहेन को 130,000 डॉलर (86,66,450 रुपए) दे दिए हैं...

वॉशिंगटनः राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप व पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के सैक्स संबंधों के मामले में उस नया मोड़ आ गया जब ट्रंप के नए वकील रूडी गिलानी का चैंकाने वाला बयान सामने आया कि ट्रंप ने अपने निजी वकील माइकल कोहेन को 130,000 डॉलर (86,66,450 रुपए) दे दिए हैं।  कोहेन ने एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल को ट्रंप की ओर से ये पैसे दिए थे।  हाल ही में ट्रंप की कानूनी टीम का हिस्सा बने रूडी ने 'फॉक्स न्यूज' के एक एंकर से कहा, "स्टॉर्मी को ट्रंप के वकील कोहेन ने पैसे दिए थे जिसे बीते महीनों में राष्ट्रपति ने धीरे-धीरे करके कोहेन को लौटा दिया।"

PunjabKesari
जब रूडी से ये पूछे गया कि क्या यह सबकुछ ट्रंप को पता था तब जवाब में उन्होंने कहा, "जहां तक मुझे पता है उन्हें इस बारे में गहराई से पता नहीं था।  लेकिन उन्हें पता था कि कोहेन उनकी चीजों का ख्याल रख रहे हैं। ट्रंप ने पिछले सप्ताह यह स्वीकार किया था कि कोहेन के उनकी ओर से एडल्ट स्टार स्टॉर्मी से समझौता किया था।  इससे पहले वो स्टॉर्मी को पैसे देने की बात से लगातार इंकार करते रहे हैं। 


ट्रंप ने कई सप्ताह पहले मीडिया में कहा था कि उन्हें साल 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले स्टॉर्मी के साथ हुए नो-डिसक्लोजर (दोनों के रिश्तों के बारे में किसी से कोई बात नहीं करने का समझौता) समझौते के तहत उन्हें दिए गए 130,000 डॉलर के भुगतान के बारे में नहीं पता था। एक बार जब वो एयरफोर्स वन में सफर कर रहे थे तब उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें पैसे के लेन-देन के बारे में पता है? इसके जवाब में उन्होंने ज़ोर देकर कहा था, "नहीं।"


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!