कस्टमर ने मैकडॉनल्ड्स की महिला कर्मचारी पर ड्राइव-थ्रू के पास किया हमला, खोपड़ी हुई फ्रैक्चर

Edited By Anu Malhotra,Updated: 22 Apr, 2024 12:17 PM

mcdonald employee  fractured skull  customers fast food joint

25 वर्षीय एक व्यक्ति एक झगड़े के दौरान 15 वर्षीय मैकडॉनल्ड्स कर्मचारी पर क्रूर हमला कर दिया जिसके बाद उसकी खोपड़ी फ्रैक्चर हो गई। व्यक्ति पर आरोप है कि पिटाई तब हुई जब 7 अप्रैल को ग्राहकों का एक उपद्रवी समूह फास्ट फूड ज्वाइंट पर पहुंचा और युवा...

नेशनल डेस्क: 25 वर्षीय एक व्यक्ति एक झगड़े के दौरान 15 वर्षीय मैकडॉनल्ड्स कर्मचारी पर क्रूर हमला कर दिया जिसके बाद उसकी खोपड़ी फ्रैक्चर हो गई। व्यक्ति पर आरोप है कि पिटाई तब हुई जब 7 अप्रैल को ग्राहकों का एक उपद्रवी समूह फास्ट फूड ज्वाइंट पर पहुंचा और युवा कर्मचारियों को परेशान करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए घटना के वीडियो में कथित तौर पर आरोपी जॉनी रिक्स को पार्किंग में पीड़िता आर्या लिंच को उसके बालों से खींचते हुए और रेस्तरां के ड्राइव-थ्रू के पास कई बार उसके साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया है।

पुलिस के अनुसार, रिक्स प्रतिष्ठान में तब गया जब लिंच काउंटर के पीछे अपनी शिफ्ट में काम कर रही थी। वह परेशान हो गया और उसने एक ट्रे इलेक्ट्रॉनिक मेनू में फेंक दी। जब अन्य कर्मचारी उसे बाहर ले गए, तो वह गुस्से में आ गया और उसने लिंच को जमीन पर खींच लिया और "उसके सिर पर दो बार हमला किया"। हमले में लड़की को चोट लगी, खोपड़ी टूट गई।

लड़की के परिवार ने उसके चिकित्सा खर्चों को कवर करने में मदद के लिए एक GoFundMe खाता स्थापित किया है। यह घटना ड्राइव में शुरू हुई- किशोर की मां शॉनुनिक फिलिप्स ने लिखा , "मेरी 15 वर्षीय बेटी और उसके किशोर सहकर्मियों पर उनके रोजगार के स्थान पर हमला किया गया। वे मैकडॉनल्ड्स में आए और कैश रजिस्टर में मेरी बेटी और युवक पर थूकने लगे।  मां ने लिखा, "वयस्कों ने सामान फेंककर और सेल्फ-सर्व स्क्रीन को नुकसान पहुंचाकर मैकडॉनल्ड्स की संपत्ति को नष्ट करना शुरू कर दिया।"

उसकी मां ने लिखा, "वह उत्साहित रहने और ठीक होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, लेकिन यह केवल एक बहुत ही कठिन लड़ाई की शुरुआत है।" उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना ने परिवार के जीवन को "चकनाचूर" कर दिया है। रिक्स को वर्तमान में सेंट लुइस काउंटी न्याय केंद्र में घोर हमले और दूसरी डिग्री की संपत्ति क्षति के आरोप में रखा जा रहा है। उनकी अगली अदालत में उपस्थिति 25 अप्रैल को होनी है। 

इस बीच, सुश्री लिंच फिलहाल अस्पताल से बाहर हैं और बिस्तर पर आराम कर रही हैं, हालांकि उन्हें काम पर लौटने की उम्मीद है। मैकडॉनल्ड्स के संचालक जिमी विलियम्स ने कहा, ''एक स्थानीय व्यवसाय के मालिक के रूप में हमारे कर्मचारियों और ग्राहकों दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करना मेरे लिए सर्वोपरि है। मैं और मेरी टीम उनके असाधारण काम के लिए सेंट लुइस काउंटी पुलिस विभाग के प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं।"
  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!