प्रेमिका की हत्या करने के बाद युवक ने नहर में लगाई छलांग, जानें मौत की वजह

Edited By Parveen Kumar,Updated: 06 May, 2024 10:25 PM

after killing his girlfriend the young man jumped into the canal

उत्तराखंड के देहरादून जिले के छिददरवाला क्षेत्र में कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद एक युवक ने चीला नहर में कूदकर खुदकुशी कर ली । पुलिस ने बताया कि सुबह ऋषिकेश के आईडीपीएल क्षेत्र की रहने वाली आरती डबराल (26) का शव छिददरवाला क्षेत्र...

नेशनल डेस्क : उत्तराखंड के देहरादून जिले के छिददरवाला क्षेत्र में कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद एक युवक ने चीला नहर में कूदकर खुदकुशी कर ली । पुलिस ने बताया कि सुबह ऋषिकेश के आईडीपीएल क्षेत्र की रहने वाली आरती डबराल (26) का शव छिददरवाला क्षेत्र से बरामद किया गया जिस पर चाकू से हमले के निशान थे। पुलिस जांच से पता चला कि 26 वर्षीय शैलेंद्र भट्ट ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को तीन पानी पुलिया के नीचे फेंक दिया। 

उन्होंने बताया कि टिहरी जिले का निवासी भट्ट हरिद्वार जिले के श्यामपुर क्षेत्र में अपनी बहन के घर रहता था और पिछले छह-सात साल से एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली डबराल के साथ रिश्ते में था। पुलिस ने कहा कि डबराल की हत्या करने के बाद भट्ट ने चीला नहर में कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) की टीम भट्ट की तलाश के लिए नहर में अभियान चला रही है ।

पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले भट्ट ने अपने दोस्तों को बताया कि उसने डबराल की हत्या कर दी है और अब वह भी नहर में कूद कर अपनी जान दे देगा। भट्ट अपनी बहन के घर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि भट्ट ने डबराल की हत्या क्यों की। पुलिस ने कहा कि कारण की तह तक पहुंचने के लिए मामले की जांच जारी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!