बच्चा पैदा करवाने के नाम पर यहां महिलाओं से होता है अत्याचार, देखें तस्वीरें

Edited By ,Updated: 10 Feb, 2016 01:26 AM

against women

समस्तीपुर जिले के इंटीरियर इलाके में भगत नाम का एक शख्स भूत-प्रेत से छुटकारा दिलाने का दावा करता है। इतना ही नहीं जिन औरतों का बच्चा नहीं होता है ...

बिहार: समस्तीपुर जिले के इंटीरियर इलाके में भगत नाम का एक शख्स भूत-प्रेत से छुटकारा दिलाने का दावा करता है। इतना ही नहीं जिन औरतों का बच्चा नहीं होता है, उनका कथित तौर पर इलाज किया जाता है।  लेकिन भगत जिस तरीके से लोगों का इलाज करता है वह बहुत भयानक है। 
 
भूत-प्रेत से छुटकारा दिलाने की बात तो आम है लेकिन महिलाओं का यहां ऑपरेशन होना रोंगटे खड़ा कर देने वाला है। साथ ही यह उनके लिए जानलेवा भी है। भगत के पास ऐसी औरतों ज्यादा पहुंचती हैं, जिनके बच्चे नहीं होते हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भगत अपनी झोपड़ी में औरतों का चाकू और कैंची से ऑपरेशन कर रहा है। साफ-सफाई, सुरक्षा और दवा का वहां कोई इंतजाम नहीं है। हैरत की बात यह कि एक पुरुष किसी महिला का ऑपरेशन करता है लेकिन वहां कोई महिला नहीं होती है।
हर सप्ताह लगती है भीड़
 
भगत के पास हर हफ्ते हजारों लड़कियां अपनी किसी न किसी प्रकार की समस्याएं लेके आती रहती हैं। भगत इन लोगों पर जुल्म और अत्याचार करता रहता है लेकिन लोग उसका विरोध तक नहीं करते। भगत का दावा है कि यहां बच्चा पैदा करने से लेकर सभी बीमारियों का इलाज किया जाता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!