अनंतनाग उपचुनाव: सीईओ ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Edited By ,Updated: 10 Apr, 2017 07:09 PM

all party meet on bypoll in anantnag

मुख्य चुनाव अधिकारी ने अनंतनाग उपचुनाव को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई । बुधवार को अंनतनाग ससंदीय सीट के लिए चुनाव होना है।

श्रीनगर: मुख्य चुनाव अधिकारी ने अनंतनाग उपचुनाव को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई । बुधवार को अंनतनाग ससंदीय सीट के लिए चुनाव होना है। बैठक में श्रीनगर सीट के उपचुनाव के दौरान हुई हिंसा के बारे में और जिन पेालिंग स्टेशनों पर मतदान प्रभावित हुआ वहां पर फिर से मतदान करवाने के बारे में भी चर्चा की गई।


बैठक में पीडीपी, कांग्रेस, नैकां और राज्य की सभी पार्टियां शामिल हुई। पीडीपी के वहीद उर रहमान ने कहा कि श्रीनगर संसदीय सीट के उपचुनाव के दैरान जिन पोलिंग स्टेशनों पर मतदान नहीं हो पाया वहां पर फिर से मतदान करवाया जाना चाहिए। इसी दौरान कांग्रेस के उसमान मजीद और नैकां के अकबर लोन ने रीपोल पर आपत्ति जताई।
सीईओ शांतमनु ने 12 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव को स्थगित करने के पार्टियों के विचार के बारे में भी बैठक में चर्चा की।

पीडीपी ने कहा कि वो पहले ही अपना पक्ष साफ कर चुकी है। अभी स्थिति चुनाव के अनुकूल नहीं है और मौके की नजाकत को देखते हुए चुनाव स्थगित किए जाने चाहिए। वहीं कांग्रेस ने कहा कि चुनाव समय पर होना चाहिए।


इससे पहले चुनाव आयुक्त ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से सीईओ और जिला प्रशासन से स्थिति के बारे में जानकारी ली और चर्चा की। सीईओ शांतमनु शाम तक बैठक की रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंप देंगे और इस बारे में कल निर्णय लिया जाएगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!