छोटा शकील ने मोदी सरकार को ललकारा: कहा,बकरी का बच्चा समझ रखा है क्या?

Edited By ,Updated: 04 Jul, 2015 02:18 PM

article

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भारत सरकार के वापस लाने की कोशिशों से जुड़े बयानों के डॉन के शूटर छोटा शकील ने मजाक उड़ाया है।

नई दिल्लीःअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भारत सरकार के वापस लाने की कोशिशों से जुड़े बयानों का डॉन के शूटर छोटा शकील ने मजाक उड़ाया है। शकील ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से फोन पर बातचीत में कहा, ''हर बार जब नई सरकार आती है, वह पहला बयान हमारे बारे में देती है। दाउद इब्राहिम को लेके आएंगे, घुसकर लेके आएंगे. दाउद क्या हलवा है? बकरी का बच्चा समझ कर रखा है क्या? लाना है तो उसको लाओ न.''

शकील ने अपने दुश्मन छोटा राजन को ऑस्ट्रेलिया में ठिकाने लगाने की कोशिश की खबरों पर कहा, ''हम पहुंच ही गए थे, लेकिन उसे खबर लग गई और वह चूहे की तरह भाग निकला.''

आपको याद होगा कि लोकसभा चुनाव दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि दाऊद को वापस लाने जैसे ऑप्रेशन प्रैस रिलीज जारी करके नहीं किए जाते। अमरीका ने पाकिस्तान में लादेन के खिलाफ कार्रवाई प्रैस रिलीज जारी करके नहीं की थी।

छोटा राजन को मारने के लिए दाऊद का बनाया प्लान फेल

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के दाहिने हाथ समझे जाने वाले छोटा शकील ने अपने पुराने दुश्मन छोटा राजन को मारने का 'फाइनल प्लान' बनाया था। कई बार राजन को मारने में नाकाम रहे शकील ने उस ठिकाने का भी पता लगा लिया था, जहां 'हिंदू डॉन' छिपा हुआ था, लेकिन आखिरी वक्त में उसका प्लान फेल हो गया।

राजन को मिल गई थी हमले की जानकारी

छोटा राजन को ये जानकारी मिली थी कि कुछ साल पहले बैंकॉक में उसपर हुए हमले की तर्ज पर डी कंपनी एक बार फिर उसी तरह से हमला करवाने की तैयारी में है। इस जानकारी के मिलते ही राजन अंडरग्राउंड हो गया।

छोटा शकील ने राजन को मौत के घाट उतारकर अपने बॉस दाऊद को खुश करने की फूलप्रूफ योजना बनाई थी। इंटरसेप्ट की गई फोन कॉल्स से पता चलता है कि इस साल अप्रैल में पाकिस्तान के कराची से भारत के एक खास हिस्से में बहुत ज्यादा फोन किए गए. इंटेलिजेंस एजैंसियां हमेशा दाऊद से जुड़े लोगों पर निगाह रखती हैं।

फोन पर ही हो गया था राजन की मौत का सौदा

फोन पर राजन के खास आदमी को उसका पता बताने के लिए तरह तरह के लालच दिए जा रहे थे। शकील ने राजन के साथी को अच्छा इनाम देने का वादा किया और कहा कि 'वह हमें बुरा बनाकर खुद देशभक्त बनता है. पिछली बार हम जरा सा चूक गए थे. अगर इस बार तुम हमारी मदद करो, तो कोई गलती नहीं करेंगे'। उन्होंने राजन के साथी का पूरा ख्याल रखने का भी वादा किया था।

दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील अब नहीं आना चाहते भारत

माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके सबसे विश्वस्थ सहयोगी छोटा शकील की अब भारत लौटने की कोई इच्छा नहीं है। शकील के अनुसार उसके प्रस्ताव को भारत सरकार ने 1993 के मुंबई विस्फोट के बाद ठुकरा दिया था और अब भारत आने की उनकी कोई मंशा नहीं है।

भारत लौटना चाहता था अंडरवर्ल्ड डॉन: राम जेठमलानी

वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने शनिवार को दावा किया कि वह लंदन में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिले थे। जेठमलानी के मुताबिक दाऊद ने उनसे कहा था कि वह भारत लौटना चाहता है। दाऊद के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए जेठमलानी ने कहा कि अंडरवर्ल्ड सरगना भारत आने के लिए तैयार था और वह चाहता था कि मामले की सुनवाई के दौरान उसे नजरबंद रखा जाए। उसे आशंका थी कि जेल में उस पर हमला हो सकता है।

 


 

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!