बंगाल: TMC विधायक की BJP वोटर्स को खुली धमकी-'वोट डालने गए तो...

Edited By Seema Sharma,Updated: 29 Mar, 2022 12:07 PM

bengal tmc mla open threat to bjp voters

भाजपा IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने TMC विधायक नरेन चक्रवर्ती का भगवा पार्टी के मतदाताओं को धमकी देते हुए एक वीडियो साझा किया है।

नेशनल डेस्क: भाजपा IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने TMC विधायक नरेन चक्रवर्ती का भगवा पार्टी के मतदाताओं को धमकी देते हुए एक वीडियो साझा किया है। वहीं, चुनाव आयोग से वीडियो पर ध्यान देने के लिए कहते हुए मालवीय ने बंगाल की सीएम और TMC प्रमुख ममता बनर्जी की भी आलोचना की। इस दौरान मालवीय ने सीएम बनर्जी पर ऐसे विधायकों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया। 

 

क्या है वीडियो में
वीडियो में नरेन चक्रवर्ती भाजपा के मतदाताओं और समर्थकों को खुलेआम धमकी देते हुए कह रहे हैं कि वे बाहर न आएं और वोट न दें अन्यथा परिणाम भुगतने होंगे। चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि अगर उन्होंने वोट नहीं दिया, तो वे राज्य में रह सकते हैं और नौकरी या व्यवसाय कर सकते हैं और TMC उनका समर्थन करेगी। बता दें कि अमित मालवीय ने ट्विटर पर यह वीडियो साझा किया है। वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए मालवीय ने कैप्शन में लिखा, "TMC के पांडवेश्वर (आसनसोल) के विधायक नरेन चक्रवर्ती भाजपा मतदाताओं और समर्थकों को खुली धमकी देते हुए कहते हैं कि वे बाहर न आएं और वोट न दें, अन्यथा परिणाम भुगतने होंगे। ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी उन्हें संरक्षण देती हैं। चुनाव आयोग को ध्यान देना चाहिए।" 

 

बता दें कि आसनसोल लोकसभा सीट पर चार विधानसभा सीटों के साथ उपचुनाव 12 अप्रैल को होगा। आसनसोल सीट मौजूदा सांसद बाबुल सुप्रियो के पिछले साल अक्टूबर में भाजपा के साथ मतभेदों का हवाला देते हुए लोकसभा से इस्तीफा देने के बाद खाली हुई थी। बाद में वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए। इस बीच पश्चिम बंगाल में बालीगंज विधानसभा सीट मौजूदा विधायक सुब्रत मुखर्जी के पिछले साल 4 नवंबर को एक संक्षिप्त बीमारी के बाद निधन के बाद खाली हो गई थी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!