Global NCAP Crash Test में फेल हुई Citroen eC3 इलेक्ट्रिक हैचबैक, मिली जीरो रेटिंग

Edited By Parminder Kaur,Updated: 21 Mar, 2024 04:43 PM

citroen ec3 electric hatchback fails in global ncap crash test

Citroen eC3 इलेक्ट्रिक हैचबैक Global NCAP Crash Test में पूरी तरह से फेल हो गई है। इसे सेफ्टी के नाम पर जीरो रेटिंग मिली है। ग्‍लोबल एनसीएपी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है, जिसके अनुसार,  एडल्‍ट की सुरक्षा में इसे जीरो और बच्‍चों की...

ऑटो डेस्क. Citroen eC3 इलेक्ट्रिक हैचबैक Global NCAP Crash Test में पूरी तरह से फेल हो गई है। इसे सेफ्टी के नाम पर जीरो रेटिंग मिली है। ग्‍लोबल एनसीएपी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है, जिसके अनुसार,  एडल्‍ट की सुरक्षा में इसे जीरो और बच्‍चों की सुरक्षा के लिए इस कार को टेस्‍ट के बाद एक स्‍टार मिला है, जिस गाड़ी का टेस्‍ट किया गया है वह भारत में बनी हुई कार है।

टेस्‍ट में मिला कैसा स्‍कोर

PunjabKesari

Global NCAP Crash Test में सिट्रॉएन की इस कार को अडल्‍ट की सुरक्षा में 34 में से सिर्फ 20.86 पाइंट मिले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फ्रंटल इम्‍पैक्‍ट टेस्‍ट में ड्राइवर और पैसेंजर के सिर और गर्दन पर सुरक्षा बेहतर थी। लेकिन छाती पर सुरक्षा काफी कम थी। वहीं साइड इम्‍पैक्‍ट टेस्‍ट में सिर पर मार्जनल और छाती पर थोड़ी बेहतर सुरक्षा मिली। बॉडीशेल इंटीग्रिटी स्‍टेबल थी और दरवाजों पर साइड इम्‍पैक्‍ट प्रोटेक्‍शन में भी कार बेहतर रही। एडल्‍ट टेस्‍ट के साथ ही बच्‍चों की सुरक्षा में भी कार को 49 में से 10.55 अंक मिले।


सेफ्टी फीचर

ग्‍लोबल एनसीएपी में जिस कार को टेस्‍ट किया गया। उसमें स्‍टैंडर्ड तौर पर दो एयरबैग दिए गए थे और इसमें ईएससी भी नहीं था।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!