आर्यन खान केस पर बोले देवदत्त पटनायक- नवरात्रि में गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया, हिंदुत्व बॉलीवुड में व्यस्त है

Edited By Anu Malhotra,Updated: 13 Oct, 2021 03:52 PM

cruise ship case drugs party drugs case aryan khan devdutt pattanaik

मुंबई से गोवा जा रहे क्रुज शिप में ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई है। बता  कि वह पिछले 5 दिनों से आर्थर रोड़ जेल में बंद है। वहीं इस मामले में एनसीबी अब तक 18...

मुंबई- मुंबई से गोवा जा रहे क्रुज शिप में ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई है। बता  कि वह पिछले 5 दिनों से आर्थर रोड़ जेल में बंद है। वहीं इस मामले में एनसीबी अब तक 18 गिरफ्तारियां कर चुकी हैं। नवरात्र का समय चल रहा है और मामले में की गिरफ्तारियां हो रही है। 

वहीं इस केस में कई शाहरुख और गौरी खान के साथ इस मुसीबत में खड़े रहे वहीं कइयों ने इसपर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

 नवरात्रि में गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया
इस बीच पुराण शास्त्री देवदत्त पटनायक ने अपने ही अंदाज में  कहा है कि नवरात्रि का समय चल रहा है और इसी दौरान गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया गया है। देवदत्त ने यहां गौरी को मां दुर्गा के रूप में संदर्भित किया है। गौरतलब है कि शक्ति यानी देवी गौरी का आराधना का महापर्व चल रहा है। और एक गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया गया।

कश्मीर में हिंदुओं का कत्ल किया जा रहा है
देवदत्त ने ट्वीट के जरिए यह बात कही और अपनी पोस्ट में लिखा कि  नवरात्रि के दौरान एक गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया गया। इसके साथ ही अपने एक अन्य ट्वीट में देवदत्त ने कश्मीर में नागरिकों की हत्या को लेकर लिखा- कश्मीर में हिंदुओं का कत्ल किया जा रहा है। कश्मीर में सैनिकों की हत्या की जा रही है। हिंदुत्व बॉलीवुड में व्यस्त है। 1000 साल पहले की घटनाओं की पुनरावृत्ति। 


बता दें कि इससे पहले पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी आर्यन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था जिसमें आरोप लगाया कि सिर्फ सरनेम खान होने की वजह से जांच एजेंसियां आर्यन के पीछे पड़ी हैं। 

आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तार किया था
गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान को 3 अक्टूबर को मुंबई तट पर एक क्रूज ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी ने गिरफ्तारी को लेकर बयान में कहा था कि क्रूज पर ड्रग्स की पार्टी चल रही थी जहां आर्यन भी थे। हालांकि एनसीबी ने कहा कि आर्यन ने ड्रग्स का सेवन नहीं किया था। आर्यन सहित 8 लोग गिरफ्तार किए गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!