बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ वेकेशन की तस्वीर हुई वायरल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 May, 2024 03:36 PM

deepika padukone pregnancy  deepika padukone baby bump

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले है।  इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े ने 2024 की शुरुआत में गर्भावस्था की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले है।  इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े ने 2024 की शुरुआत में गर्भावस्था की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

अब, रणवीर और दीपिका की एक   तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। जिसमें दीपिका बेबी बंप फ्लांट करते दिख रही है। 38 वर्षीय अभिनेत्री को अपने छोटे बेबी बंप को दिखाते हुए देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि वायरल तस्वीर में दीपवीर किसी जहाज या प्लेन से उतर रहे हैं। फाइटर दिवा ने धूप के चश्मे के साथ एक लंबी भूरे रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी, जबकि 38 वर्षीय रणवीर उसके पीछे एक कैजुअल ऑल-व्हाइट पोशाक में थी। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी उत्साह पैदा कर दिया है।

In Deepika and Ranveer's recent picture, Deepika's tiny baby bump is quite visible.
byu/Prestigious_Bus7241 inBollyBlindsNGossip

एक रेडिट यूजर ने लिखा, “भगवान उसे, उन्हें और उनके बच्चे को आशीर्वाद दें और उन्हें बुरी नज़र से बचाएं। उनकी गर्भावस्था के बारे में अफवाहों और अटकलों पर अब विराम लग सकता है क्योंकि उन्हें स्पॉट किया गया है और उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है । ''एक अन्य ने टिप्पणी की, "भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।"
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!