महाराष्ट्र: धनंजय मुंडे का बड़ा बयान, बोले- अगला मुख्यमंत्री राकांपा का होगा

Edited By rajesh kumar,Updated: 05 Jun, 2022 07:30 PM

dhananjay munde s big statement said  the next chief minister will be of ncp

राकांपा नेता धनंजय मुंडे ने कहा है कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी से होगा। शनिवार को परभणी शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुंडे ने कहा कि उनके प्रयासों के कारण शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए)...

नेशनल डेस्क: राकांपा नेता धनंजय मुंडे ने कहा है कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी से होगा। शनिवार को परभणी शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुंडे ने कहा कि उनके प्रयासों के कारण शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में सामाजिक न्याय विभाग को प्रतिष्ठा मिली है।

मुख्यमंत्री केवल राकांपा का ही होगा
उन्होंने कहा, "अगर कल यह सवाल उठता है कि सामाजिक न्याय विभाग किसे सौंपा जाए... जो भी अगला मुख्यमंत्री होगा...और मुख्यमंत्री केवल हमारा (राकांपा का) ही होगा। मुख्यमंत्री कहेंगे कि चलो सामाजिक न्याय विभाग अपने पास (राकांपा) रहने देते हैं। इस विभाग ने बहुत अधिक प्रतिष्ठा अर्जित की है।" राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार में प्रमुख घटक है, जिसने पिछले महीने ही सत्ता में ढाई साल पूरे किए हैं।

मुंडे ने कहा कि उन्होंने विगत में महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता के रूप में कुशलता से काम किया था। उन्होंने कहा, "इससे पहले, राकांपा प्रमुख शरद पवार ने मुझे (महाराष्ट्र विधान परिषद में) विपक्ष का नेता नियुक्त किया था। मैंने तत्कालीन सरकार को हिला दिया था।"

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!