खौफनाक डबल मर्डर : रेलकर्मी की हत्या, फ्रिज में मिली 8 साल के बेटे की लाश, बेटी भी घर से लापता

Edited By Anu Malhotra,Updated: 16 Mar, 2024 09:43 AM

double murder in jabalpur madhya pradesh  millennium colony railway

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक डबल मर्डर की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां एक रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया।पहले लवे कर्मचारी का शव मिला  और फिर उसके आठ साल के बेटे की लाश फ्रिज में पड़ी मिली। इतना ही नहीं...

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक डबल मर्डर की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां एक रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया।पहले लवे कर्मचारी का शव मिला  और फिर उसके आठ साल के बेटे की लाश फ्रिज में पड़ी मिली। इतना ही नहीं उसकी बेटी भी लापता है।

आरोपी ने रेलवे कर्मी की हत्या कर शव को सोफे पर छोड़ गए और  8 साल के बच्चे के शव को फ्रिज में रख दिया. इस घटना के दौरान परिवार की 14 साल की लड़की घर से गायब है। हत्याकांड का खुलासा उस समय हुआ, जब रेलवे कर्मचारी की लापता बेटी के मोबाइल से रिश्तेदारों को वॉयस मैसेज भेजे गए और हत्या की जानकारी दी गई।
 
मृतक राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में कार्यालय अधीक्षक थे और राजकुमार यहां 14 साल की बेटी और 8 साल के बेटे के साथ रह रहे थे। मई 2023 में उनकी पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। 

बीते साल सितंबर में राजकुमार ने पड़ोस में रहने वाले मुकुल सिंह नाम के युवक के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज मुकुल को गिरफ्तार कर लिया था और कुछ दिन पहले ही मुकुल जमानत पर जेल से आया था। वह भी राजकुमार और उनके बेटे की हत्या के बाद से गायब है।
 
हत्या के बारे में खबर तब पहुंची जब राजकुमार विश्वकर्मा के भाई जो इटारसी में रहते हैं उनकी बेटी के फोन पर राजकुमार विश्वकर्मा की 14 साल की बेटी आर्या ने  वॉइस मैसेज भेजा जिसमें कहा कि  मुकुल ने उसके पिता और भाई को मार दिया है।

इस वारदात की सूचना पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक, मामला संदिग्ध है. फिलहाल राजकुमार विश्वकर्मा की गायब बेटी के साथ संदिग्ध आरोपी मुकुल सिंह की तलाश की जा रही है। घटना के बाद एफएसएल टीम, पुलिस अधिकारी और आरपीएफ मौके पर पहुंची जिन्होंने अपनी जांच में बताया कि मुकुल ने किसी तरह उनके घर में प्रवेश किया और राजकुमार और उनके बेटे की हत्या कर दी इसी दौरान राजकुमार की बेटी ने उससे छिपकर मोबाइल पर वॉइस मैसेज अपने रिश्तेदारों को भेज दिया होगा। इसके बाद मुकुल राजकुमार की बेटी को जबरन अपने साथ ले गया। फिल हाल पुलिस की जांच जारी है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!