Email केस: कंगना की वजह से बढ़ सकती हैं ऋतिक रोशन की मुश्किलें, मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

Edited By Seema Sharma, Updated: 26 Feb, 2021 09:23 AM

email case mumbai crime branch sends summons to hrithik roshan

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रनौत के मामले में मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत ई-मेल केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को शनिवार अपना बयान दर्ज करवाने के लिए...

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रनौत के मामले में मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत ई-मेल केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को शनिवार अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पेश होने को कहा है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा कि ऋतिक ई-मेल केस में क्राइम ब्रांच के क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट में आकर अपना बयान दर्ज करवाना होगा।

PunjabKesari

बता दें कि साल 2016 में ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने पर शिकायत दर्ज कराई थी। ऋतिक की शिकायत के आधार पर जांच भी चल रही है। कंगना ने कई ईमेल भेजकर ऋतिक रोशन पर परेशान करने का आरोप लगाया था, जिस पर ऋतिक ने कहा था कि उन्होंने इस तरह के कोई भी मेल नहीं भेजे हैं। तब ऋतिक ने कंगना के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!