अटल सेतु से कूदकर महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

Edited By Mahima,Updated: 20 Mar, 2024 04:56 PM

female doctor commits suicide by jumping from atal bridge

महाराष्ट्र के ठाणे जिले की एक महिला डॉक्टर ने दक्षिण मुंबई को नवी मुंबई से जोड़ने वाले सबसे लंबे समुद्री पुल अटल सेतु से अरब सागर में कथित तौर पर छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत होने की आशंका है।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे जिले की एक महिला डॉक्टर ने दक्षिण मुंबई को नवी मुंबई से जोड़ने वाले सबसे लंबे समुद्री पुल अटल सेतु से अरब सागर में कथित तौर पर छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत होने की आशंका है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। नवी मुंबई के न्हावाशेवा पुलिस थाना के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र कोटे ने कहा कि यह घटना सोमवार को हुई, लेकिन ठाणे जिले के भिवंडी की रहने वाली 38 वर्षीय महिला का शव अबतक नहीं मिला है।

PunjabKesari

अटल सेतु को आधिकारिक रूप से अटल बिहारी वाजपेयी सेवरी-न्हावाशेवा अटल सेतु के रूप में जाना जाता है। इसे मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) भी कहा जाता है और इसका उद्घाटन इसी साल जनवरी में किया गया था। कोटे ने बताया, ‘‘18 मार्च की दोपहर महिला टैक्सी में सफर कर रही थी। जब टैक्सी अटल सेतु पर पहुंची तो उसने चालक से गाड़ी वहीं रोकने को कहा । फिर वह वाहन से बाहर निकली और पुल से छलांग लगा दी। टैक्सी चालक ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी।

PunjabKesari

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को ढूंढने के लिए अभियान चलाया। हालांकि, अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है।'' इस बीच, उसी दिन, भिवंडी डिवीजन के भोईवाड़ा पुलिस थाना के कर्मियों ने उसके पिता की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज की। अधिकारी ने बताया कि बाद में उन्हें उसके आवास से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि वह पिछले आठ वर्षों से गहरे अवसाद में थी और उसने अटल सेतु से कूदकर जीवन समाप्त करने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट में यह भी कहा गया है कि उसकी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए, यहां तक कि उस टैक्सी चालक को भी नहीं, जिसने उसे घटनास्थल तक पहुंचाया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!