असम में स्कूली छात्रों ने पांच माह की प्रेग्नेंट टीचर के साथ की बदसलूकी

Edited By Pardeep,Updated: 30 Nov, 2022 03:16 AM

five months pregnant teacher misbehaved by school students in assam

असम के डिब्रूगढ़ जिले में छात्रों के एक समूह ने पांच महीने की गभर्वती शिक्षिका के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया। शिक्षिका ने एक छात्र के माता-पिता से उसके खराब अकादमिक प्रदर्शन की शिकायत की थी।

डिब्रूगढ़ः असम के डिब्रूगढ़ जिले में छात्रों के एक समूह ने पांच महीने की गभर्वती शिक्षिका के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया। शिक्षिका ने एक छात्र के माता-पिता से उसके खराब अकादमिक प्रदर्शन की शिकायत की थी। 

जवाहर नवोदय विद्यालय के उप प्राचार्य रतीश कुमार ने बताया कि रविवार शाम को घटना घटी। उनके मुताबिक पीड़िता इतिहास की शिक्षक हैं जिन्होंने एक छात्र के माता-पिता को शिक्षक-अभिभावक बैठक (पीटीएम) में उसके खराब शैक्षणिक प्रदर्शन की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा, ‘‘बैठक के बाद कुछ छात्रों ने समूह बनाया और शिक्षिका को परेशान करना शुरू कर दिया। कुछ ने उन्हें धक्का तक दे दिया और एक छात्र ने तो उनके बाल खींचने की कोशिश की।'' 

कुमार के मुताबिक, कुछ अन्य महिला शिक्षकों, स्कूल कर्मियों और छात्रों ने लड़कों से शिक्षिका को बचाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग छात्रों के खिलाफ कोई औपचारिक शिकायत अभी तक दर्ज नहीं कराई गयी है। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!