गुजरात : जामनगर के पास 5 मंजिला होटल में लगी आग, 27 को बचाया गया

Edited By Pardeep,Updated: 12 Aug, 2022 01:05 AM

gujarat fire breaks out at 5 storey hotel near jamnagar 27 rescued

गुजरात के जामनगर शहर के पास बृहस्पतिवार शाम पांच मंजिला एक होटल में भीषण आग लगने के बाद 27 लोगों को बचा लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रेमसुख डेलू ने कहा कि आग के कारण होटल

जामनगरः गुजरात के जामनगर शहर के पास बृहस्पतिवार शाम पांच मंजिला एक होटल में भीषण आग लगने के बाद 27 लोगों को बचा लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रेमसुख डेलू ने कहा कि आग के कारण होटल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया, लेकिन इस घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा, "आग शाम को लगभग साढ़े सात बजे लगी और तेजी से फैल गई। होटल के कुल 36 कमरों में से 18 कमरों में 27 लोग ठहरे हुए थे। पुलिस ने सभी 27 लोगों को बचा लिया। होटल के सभी कर्मचारी भी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।" 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दमकल की पांच गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। आग पर रात करीब साढ़े दस बजे तक पूरी तरह से काबू पा लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा, "प्रारंभिक जांच से पता चला है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी और यह होटल के बाहर इस्तेमाल की गई सजावटी सामग्री के कारण तेजी से फैल गई।" 

 

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!