दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी टक्टर, महिला की मौत, बेटा घायल

Edited By Yaspal,Updated: 26 Mar, 2024 10:46 PM

in delhi a speeding car hits a scooter and a tractor woman dies son injured

पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने कथित तौर पर एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे एक महिला की मौत हो गई और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

नेशनल डेस्कः पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने कथित तौर पर एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे एक महिला की मौत हो गई और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के बेटे ने आरोप लगाया है कि एसयूवी का चालक नशे की हालत में था। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार को इलाके में होली मनाये जाने के बाद हुई। उसने बताया कि कार की पहले स्कूटर से टक्कर हुई और बाद में कार अन्य वाहन से टकराने के बाद रुक गई।

FIR के अनुसार न्यू महावीर नगर निवासी शिकायतकर्ता जगमीत सिंह ने कहा कि सोमवार शाम करीब चार बजे वह और उनकी मां मोहिनी स्कूटर पर पश्चिमी दिल्ली जा रहे थे। प्राथमिकी में जगमीत सिंह बताया है "जब वे आउटर रिंग रोड पर एक होटल के पास पहुंचे, तो एक सफेद तेज रफ्तार कार पीछे से आई और उनके स्कूटर से टकरा जाने के बाद यह हादसा हुआ।"

FIR के मुताबिक, कार चालक की पहचान पंजाबी बाग एन्क्लेव निवासी जयदीप मलिक के रूप में हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पश्चिम विहार (पश्चिम) थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर लापरवाही से गाड़ी चलाना या वाहन चलाना), 337 (दूसरों की जान या निजी सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) और 304-ए (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!