‘मेरी कार महफूज नहीं तो आम आदमी का क्या’:केजरीवाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Oct, 2017 09:23 PM

kejriwal says    if my car is not happy then what is the common man

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी कार चोरी की घटना का हवाला देते हुए राजधानी की तेजी से बिगड़ती कानून व्यवस्था का सवाल...

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी कार चोरी की घटना का हवाला देते हुए राजधानी की तेजी से बिगड़ती कानून व्यवस्था का सवाल उपराज्यपाल अनिल बैजल के समक्ष उठाया।

केजरीवाल ने कार चोरी के मामले में आज बैजल को पत्र लिख कर राष्ट्रीय राजधानी की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की कार सचिवालय के सामने से चोरी होना यह बताता है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था का क्या हाल है।

केजरीवाल की नीले रंग वाली बहुचर्चित वैगन आर कार कल दिल्ली सचिवालय के सामने से चोरी हो गई थी। केजरीवाल की यह कार इन दिनों उनकी सहयोगी और आप की मीडिया प्रभारी वंदना सिंह इस्तेमाल कर रही थी। पत्र में केजरीवाल ने लिखा कि ‘‘जिस राज्य में मुख्यमंत्री की कार चोरी हो जाए वहां आम जनता अपने जानमाल की सुरक्षा की क्या उम्मीद रखे।’’

उन्होंने कहा कि वह इस बात से वाकिफ हैं कि बैजल को यह पत्र मिलने के बाद कल दिल्ली पुलिस तमाम आंकड़ों के साथ दिल्ली में कानून व्यवस्था में सुधार आने के तमाम दावे करेगी। उन्होंने बैजल को नसीहत दी कि उन्हें जनता से जमीनी हकीकत पता करनी चाहिए कि वह मौजूदा हालात में कितना सुरक्षित महसूस कर रही है।

केजरीवाल ने कहा कि कल कार चोरी की घटना के बाद तो जनता का विश्वास और अधिक हिल गया है। उन्होंने बैजल से कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था और पुलिस उपराज्यपाल के मातहत है इसलिए वह तेजी से बिगड़ती कानून व्यवस्था को दुरुस्त करें। केजरीवाल ने इसमें दिल्ली सरकार की तरफ से पूरे सहयोग का बैजल को भरोसा दिलाया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!