घर के पालतू 'Pitbull कुत्ते' ने मालिकन को दी ऐसी दर्दनाक मौत कि डेढ़ घंटे तक नोचता रहा, शरीर से मांस को किया अलग

Edited By Anu Malhotra,Updated: 13 Jul, 2022 04:04 PM

lucknow pitbull dog killed mistress

घरों में अकसर लोगों ने अपने शौक और सेफ्टी के लिए पालतू कुत्ते रखे होते हैं लेकिन घरों में कई बार हाई ब्रीड के कुत्ते पालना जानलेवा भी हो सकता है। जी हां, ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है।

नेशनल डेस्क: घरों में अकसर लोगों ने अपने शौक और सेफ्टी के लिए पालतू कुत्ते रखे होते हैं लेकिन घरों में कई बार हाई ब्रीड के कुत्ते पालना जानलेवा भी हो सकता है। जी हां, ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। 

दरअसल, राजधानी लखनऊ के कैसरबाग इलाके में एक बुजुर्ग महिला को उसी के पालतू पिटबुल डॉगी ने नोच-नोचकर मार डाला। करीब डेढ़ घंटे तक पिटबुल डॉगी बुजुर्ग महिला को नोचता रहा और जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई।   उनकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी घर तक पहुंचे भी लेकिन घर अंदर से लॉक होने की वजह से कोई कुछ नहीं कर पाया और गंभीर रूप से घायल सुशीला त्रिपाठी (78) को बलरामपुर अस्पताल ले जाय गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत गई। 

बता दें कि बुजुर्ग महिला 80 वर्षीय रिटायर्ड टीचर थी और घटना के दौरान वह घर में अकेली थी। उनका जिम ट्रेनर बेटा जिम गया हुआ था। महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है।

वहीं बचाव के लिए आए पड़ोसियों का कहना है कि हमले के बाद पिटबुल ने महिला की मांस को नोच-नोचकर खा रहा था। सुशीला त्रिपाठी चीख रही थी, हम लोग पिटबुल पर पत्थर मारने लगे, लेकिन वह रुका नहीं और उन्हें नोंचता रहा।  करीब एक घंटे तक हम लोग पत्थर मारते रहे, इसके बाद वह सुशीला की बॉडी को खींचकर अंदर ले गया। तकरीबन एक घंटे तक बुजुर्ग महिला को कुत्ता नोचता रहा।

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग महिला सुशीला पिटबुल को छत पर टहला रही थीं और इसी बीच पिटबुल के गले में बंधी हुई चेन खुल गई और फिर उसने अचानक सुशीला पर हमला कर दिया।  कुत्ते ने ऐसा काटा था कि शरीर से मांस तक अलग हो गया था, हालांकि अस्पताल के कर्मचारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और  मामला अननेचुरल डेथ का था, लिहाजा पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम  करवाया।  इस मामले पर एडीसीपी ने बतायाकि अभी तक पुलिस के पास कोई तहरीर नहीं आई है और आगे कोई शिकायत देता है तो कार्यवाही की जाएगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!