महाराष्ट्र संकटः पुलिस को नहीं बागी विधायकों के मुंबई पहुंचने की खबर, लगाए जा रहे कयास

Edited By Yaspal,Updated: 26 Jun, 2022 06:42 PM

maharashtra crisis the news of the rebel mlas reaching mumbai

मुंबई पुलिस को इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शिवसेना के बागी विधायक असम के गुवाहाटी से मुंबई कब पहुंचेंगे, लेकिन हवाई अड्डों को अलर्ट करने सहित विभिन्न तैयारियां जारी हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी

नेशनल डेस्कः मुंबई पुलिस को इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शिवसेना के बागी विधायक असम के गुवाहाटी से मुंबई कब पहुंचेंगे, लेकिन हवाई अड्डों को अलर्ट करने सहित विभिन्न तैयारियां जारी हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बड़ी संख्या में विधायकों ने 21 जून को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत कर दी और पहले पड़ोसी राज्य गुजरात के सूरत और फिर असम चले गए थे। दोनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने हवाई अड्डों को अलर्ट कर दिया है और कर्मियों को तैनात कर दिया है। हमें नहीं पता कि ये विधायक कब यहां आएंगे। विधायकों ने वहां (गुवाहाटी) होटल प्रबंधन से अपने ठहरने की अवधि 28 जून तक बढ़ाने को कहा है।'' इस बीच, ठाकरे के प्रति वफादार शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राज्य के कई हिस्सों में रैलियां और विरोध प्रदर्शन किए।

अधिकारियों ने कहा कि शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने उस्मानाबाद के विधायक बालाजी कल्याणकर के घर पर हमला करने की कोशिश की। वहीं, शिंदे के समर्थन में भी रैली आयोजित की गई। ठाणे और पालघर तथा रायगढ़ के आसपास के इलाकों में शिंदे के समर्थकों ने प्रदर्शन किया।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!