घायल ममता ने व्हीलचेयर से भरी हुंकार, बोली- देश चलाने के योग्य नहीं हैं पीएम मोदी

Edited By vasudha,Updated: 15 Mar, 2021 02:51 PM

mamta banerjee election campaign

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने के करीब चार दिन बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मैदान में उतर आई हैं। रविवार को पांच किलोमीटर लंबे रोडशो के बाद आज वह आज पुरुलिया में जनसभा करेंगी। चोट लगने के बाद ममता बनर्जी ने ऐलान किया...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने के करीब चार दिन बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मैदान में उतर आई हैं। रविवार को पांच किलोमीटर लंबे रोडशो के बाद आज वह पुरुलिया में जनसभा को संबोधित कर रही हैं। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी सरकार इतना काम नहीं कर सकी जितना हमारी सरकार ने किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अक्षम बताते हुए कहा कि वह देश को नहीं चला सकते। चोट लगने के बाद ममता बनर्जी ने  ऐलान किया था कि वह  टूटे पांव ही पूरे बंगाल का दौरा करेंगी और बीजेपी से लड़ेंगी। वहीं गृहमंत्री अमित शाह भी आज झारग्राम और बांकुरा में हुंकार भरेंगे।

PunjabKesari

कल भी व्हीलचेयर पर किया था प्रचार
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को व्हीलचेयर पर बैठकर अपनी पार्टी के एक रोड शो का नेतृत्व किया और कहा कि एक घायल बाघ और अधिक खतरनाक होता है। बनर्जी ‘नंदीग्राम’ दिवस के मौके पर मायो रोड से हाजरा मोड़ तक पांच किलोमीटर लंबे रोडशो में शामिल हुई थी। घंटे भर के रोडशो के बाद सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें चुनाव प्रचार करने से रोकने के प्रयास विफल हो गए हैं।  वह व्हीलचेयर पर राज्य भर में टीएमसी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी।

PunjabKesari

नंदीग्राम से पहली बार चुनाव लड़ रही ममता
दरअसल बनर्जी हाई-प्रोफाइल नंदीग्राम सीट पर पहली बार चुनाव लड़ रही हैं। बनर्जी का मुकाबला उनके पूर्व विश्वासपात्र शुभेंदु अधिकारी के साथ है, जो अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि मैंने अपने जीवन में बहुत सारे हमलों का सामना किया है, लेकिन मैंने कभी किसी के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया है। मैं अपना सिर कभी नहीं झुकाऊंगी। एक घायल बाघ और अधिक खतरनाक हो जाता है।’’

PunjabKesari

नंदीग्राम में चोटिल हुई थी दीदी
बता दें कि बनर्जी 10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद प्रचार करने के दौरान नंदीग्राम में चोटिल हो गई थीं। तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया था कि यह ‘‘उनकी जान लेने का भाजपा का षड्यंत्र था। चुनाव आयोग ने हालांकि इससे इनकार किया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस नेता पर कोई हमला हुआ था। चुनाव आयोग ने यह बात आयोग के दो विशेष चुनाव पर्यवेक्षकों और राज्य सरकार द्वारा भेजी गई रिपोर्टों की समीक्षा के बाद कही। आयोग ने कहा कि बनर्जी को चोट उनके सुरक्षा प्रभारी की चूक के कारण लगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!