मनमोहन सिंह का केंद्र पर निशाना- कोरोना से लड़ने में मोदी सरकार ने नहीं दिखाया साहस

Edited By Seema Sharma,Updated: 23 Jun, 2020 02:12 PM

manmohan singh s target on the center

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से उस साहस और प्रयास से नहीं निपटा गया, जिससे इस संकट से निपटा जाना चाहिए था। पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री ने...

नेशनल डेस्कः पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से उस साहस और प्रयास से नहीं निपटा गया, जिससे इस संकट से निपटा जाना चाहिए था। पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि चीन के साथ सीमा पर जो संकट है, उससे अगर मजबूती से नहीं निपटा गया तो गंभीर हालात पैदा हो सकते हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार पर covid-19 से निपटने में असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके कुप्रबंधन के कारण देश इस महामारी की गंभीर चपेट में है।

 

सोनिया गांधी ने कहा कि इसी दौरान चीन सीमा पर इससे बड़ा संकट खड़ा हो गया है जिससे सजगता से नहीं निपटा गया तो स्थिति बहुत गंभीर हो जाएगी। covid-19, चीन सीमा पर घुसपैठ तथा अन्य मुद्दों पर आयोजित पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारक संस्था कांग्रेस कार्य समिति को संबोधित करते हुए मंगलवार को सोनिया गांधी ने  कहा कि कोविड-19 से निपटने में असफल रही सरकार ने लोगों को उनके हाल पर ही छोड़ दिया है। इस महामारी से निपटने में सामने आया सरकार का कुप्रबंधन देश के लिए खतरनाक साबित होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!