स्कूल में घुसकर टीचर की हत्या करने पर आतंकियों पर भड़के मनोज सिन्हा, कहा- 'ऐसा सबक सिखाएंगे जो कभी भूल नहीं पाएंगे'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 31 May, 2022 04:41 PM

manoj sinha jammu and kashmir terrorism kulgam school teacher murder

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कुलगाम में एक सरकारी स्कूल में घुसकर हिंदू शिक्षिका की आतंकवादियों द्वारा हत्या करने की मंगलवार को निंदा करते हुए कहा कि हमलावरों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा जो वे कभी नहीं भूल पाएंगे।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कुलगाम में एक सरकारी स्कूल में घुसकर हिंदू शिक्षिका की आतंकवादियों द्वारा हत्या करने की मंगलवार को निंदा करते हुए कहा कि हमलावरों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा जो वे कभी नहीं भूल पाएंगे। रजनी बाला (36) सांबा जिले से ताल्लुक रखती थीं और कुलगाम के गोपालपोरा में तैनात थी। आतंकवादियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। मई के महीने में दूसरी बार गैर मुस्लिम सरकारी कर्मचारी का कत्ल किया गया है जबकि इस महीने कश्मीर में यह सातवीं लक्षित हत्या है। 

सिन्हा ने ट्विटर पर कहा कि स्कूल शिक्षिका रजनी बाला पर आतंकी हमला सबसे निंदनीय कृत्य है। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उन्होंने कहा कि इस हमले के लिए आतंकवादियों और उनके मददगारों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा जो वे कभी नहीं भूल पाएंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने भी हमले की निंदा की। 

आज़ाद ने ट्वीट किया कि एक हफ्ते में कश्मीर में दो महिलाओं, अमरीन भट और रजनी बाला की लक्षित हत्या की दिल दहला देने वाली घटनाओं के बारे में जानकर मुझे दुख हुआ है। मैं रजनी बाल की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं।  उन्होंने कहा कि मैं प्रशासन से बेगुनाह नागरिकों की जिदंगी की हिफाज़त के लिए कड़े कदम उठाने की गुजारिश करता हूं। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

 माकपा नेता एम वाई तारिगामी ने शिक्षिका की हत्या को "दुखद" और "दुर्भाग्यपूर्ण" करार दिया। उन्होंने कहा, “आम नागरिकों की हत्याओं की लंबी सूची में एक और मामला जुड़ गया है । ऐसा लगता है कि खूनखराबे का कोई अंत नहीं है। प्रशासन को इन कर्मचारियों को सुरक्षित स्थानों पर तैनात करना चाहिए और उन्हें सुरक्षित आवास मुहैया कराने चाहिए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!