रणदीप सुरजेवाला का PM मोदी पर बड़ा हमला, कहा- देश के भविष्य की “सुपारी” ले रही सरकार

Edited By Anil dev,Updated: 22 Sep, 2021 02:16 PM

national news punjab kesari delhi gujarat congress

गुजरात में भारी मात्रा में मादक द्रव्य पकड़े जाने के  मामले को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि देश के भविष्य की “सुपारी” मोदी सरकार ले रही है। सुरजेवाला के ट्वीट के साथ एक प्रेस रिलीज भी...

नेशनल डेस्क: गुजरात में भारी मात्रा में मादक द्रव्य पकड़े जाने के  मामले को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि देश के भविष्य की “सुपारी” मोदी सरकार ले रही है। सुरजेवाला के ट्वीट के साथ एक प्रेस रिलीज भी साझा करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार अपरम्पार, रोजगार पर मार, नशे की भरमार, देश के भविष्य की “सुपारी” ले रही मोदी सरकार। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुप क्यों है। अडानी पोर्ट पर तीन हजार किलो ड्रग्स पकड़े जाने पर भी कांग्रेस ने सवाल पूछा है। कांग्रेस ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री जवाब देंगे कि 1,75,000 करोड़ के 25000 किलो हीरोइन ड्रग्स कहां से आई। कांग्रेस ने पूछा कि क्या यह सीधे-सीधे देश के युवाओं को नशे में धकेलने का षड़यंत्र तो नहीं है। साथ ही क्या ये राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं है।

तीन टन हेरोइन पकड़ना गंभीर बात, जवाब दें मोदी-शाह: कांग्रेस 
इससे पहले भी कांग्रेस ने कहा था कि गुजरात में भारी मात्रा में मादक द्रव्य पकड़े जाने को गंभीर मामला नौजवानों पर बर्बाद करने के लिए एक तरह का आतंकी हमला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह को इस बारे में जवाब देना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा था कि गुजरात में अडानी समूह के स्वामित्व वाले मूंदड़ा बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम हीरोइन बरामद की गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में अफगानिस्तान से आई हेरोइन की कीमत लगभग 21 हजार करोड़ रुपए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के गृह प्रदेश में एक निजी बंदरगाह पर इतनी बड़ी तादाद में हेरोइन पकड़े जाने का मामला बहुत गंभीर है। सबसे बड़ी बात यह है कि हेरोइन नियमित जांच के दौरान बरामद हुई है जिसे गुजरात से आंध्र प्रदेश पहुंचाया जाना था। उन्होंने सवाल किया कि आखिर गुजरात में ही गंभीर अपराध के ऐसे मामले सामने क्यों आ रहे है। प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की महत्ता को नहीं समझ रहे हैं। ब्यूरो में निदेशक का पद डेढ़ साल से खाली है और सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!