अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल और राहुल गांधी को नोटिस, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 23 Apr, 2019 02:41 PM

news bulletin bjp hans raj hans sunny deol

अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल से लेकर राहुल गांधी को नोटिस, तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए...

नेशनल डेस्क: अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल से लेकर राहुल गांधी को नोटिस, तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

'चौकीदार चोर है' मामले में SC ने राहुल गांधी को जारी किया नोटिस
 भाजपा नेता और सांसद मीनाक्षी लेखी की याचिका पर उच्चतम न्यायालय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है।  राहुल गांधी ने कल सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर के 'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर खेद जताया था। 

भाजपा में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
मशहूर फिल्म अभिनेता सनी देओल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। सनी देओल ने यहां रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा की पंजाब इकाई के मुखिया श्वेत मलिक की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

लोकसभा चुनाव: तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी, शाह-राहुल समेत की कई दिग्गजों की साख दांव पर
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 16 राज्यों की 117 सीटों और ओडिशा विधानसभा की 42 सीटों पर मंगलवार सुबह से मतदान जारी है। मतदान सुबह 7 से शाम 5 बजे और कहीं-कहीं शाम 6 बजे तक भी होगा। तीसरे चरण के साथ ही दक्षिण भारत में चुनाव पूरी तरह समाप्त हो जाएगा। 

मां ने मोदी को लगाया विजय तिलक, भेंट की माता रानी की खास चुनरी और 500 रुपए
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वोट डालने से पहले अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लिया। पीएम की मां ने भी अपने बेटे के माथे पर विजय तिलक लगाकर उनका स्वागत किया और मुंह भी मीठा कराया। मां हीरा बा ने पीएम बेटे को भेंट स्वरूप नारियल, 500 रुपए और मिश्री के साथ ही पावागढ़ की लाल रंग की चुनरी भी भेंट की। 

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से उदित राज का पत्ता कटा, भाजपा ने गायक हंस राज हंस को दिया टिकट
 भाजपा ने नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से सांसद उदित राज को लोकसभा टिकट नहीं दिया है। उदित की जगह पर भाजपा ने गायक हंस राज हंस को टिकट दिया है। हंस राज हंस ने 2016 में भाजपा ज्वाइन की थी। बता दें कि इससे पहले उदित राज ने सोमवार को धमकी दी थी कि यदि उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो वह भाजपा से इस्तीफा दे देंगे और वह उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।

SC का गुजरात सरकार को आदेश, बिलकिस बानो को दिए जाएं 50 लाख रुपए
उच्चतम न्यायायल ने गुजरात सरकार को सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता बिलकिस बानो को 50 लाख रुपए देने का आदेश दिया है। यह रकम उन्हें मुआवजे के तौर पर दी जाएगी। अदालत ने सरकार को नियमों के अनुसार बानो को एक सरकारी नौकरी और आवास मुहैया करवाने का भी आदेश दिया है।

श्रीलंका सीरियल विस्फोट: मृतकों की संख्या बढ़कर 310 हुई, 40 संदिग्ध गिरफ्तार
श्रीलंका में गत रविवार को हुए सीरियल विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर 310 हो गई है। इन हमलों में 500 से अधिक लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि राजधानी कोलंबो में एक लावारिश वाहन से बरामद हुए बम को निष्क्रिये करते समय सोमवार शाम कोच्चिकडे क्षेत्र में हल्का विस्फोट हुआ, हालांकि इस विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ है।

पाक नेता का दावाः श्रीलंका हमलों में पाकिस्तानी सेना और ISI का हाथ
श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में रविवार को ईस्टर के मौके पर हुए 8 सीरियल बम धमाकों ने पूरी दुनिया को दहला दिया। बम धमाकों में अब तक कम से कम 290 लोगों की जान जा चुकी है व करीब 500 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इन धमाकों के पीछे 'नेशनल तौहीद जमात' आतंकी संगठन का हाथ बताया जा रहा है।

चैनल चुनने की सुविधा नहीं देने वाली केबल व DTH कंपनियों पर शिकंजा कसा, होगी कार्रवाई
दूरसंचार नियामक ट्राई ने नए नियमों का पालन नहीं करने वाले केबल टीवी और डीटीएच (डायरेक्ट टू होम) सेवा देने वाली कंपनियों को सोमवार को चेतावनी दी। नियामक ने कहा कि जो भी नए शुल्क आदेश तथा नियामकीय व्यवस्था का उल्लंघन करते पाए जाएंगे, उन्हें उसका खामियाजा भुगतना होगा।

आम्रपाली बिल्डर ने ग्रेटर नोएडा में महज एक रुपए में फ्लैट बेच दिए
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विभिन्न आरोपों को झेल रही रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली के बारे में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है। आम्रपाली ने मात्र एक रुपए में भी फ्लैट बेचे हैं। कुछ लोगों को फ्री में फ्लैट दिए गए। आम्रपाली जैसी स्थिति से बचने के लिए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी अब नियमों में बदलाव करने की तैयारी में है। 

ढाई किलो का हाथ भाजपा के साथ, Twitter पर छाए सनी देओल
बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। अभिनेता के भाजपा में शामिल होने के बाद ट्विटर पर #sunnydeol ट्रेंड कर रहे हैं।

पुलिस ने कराया लापता चूहे और मालिक का मिलन, 9 लाख लोग देख चुके वीडियो
आस्ट्रलिया में एक चूहे की गुमशुदगी और बरामदगी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां बेघर आदमी का पालतू चूहा लापता हो गया तो पुलिस उसकी खोज में जुट गई और पता लगाने में सफल रही और बिछुड़े चूहे को मालिक तक पहुंचाया। चूहे और उसके मालिक से मिलने का दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्कॉटलैंड के इस क्रिकेटर का बड़ा कमाल, 25 गेंदों में ठोक डाला शतक
समय के साथ साथ क्रिकेट भी काफी समाट हो गया है। दिन प्रतिदिन क्रिकेट में कई रिकार्ड बन रहे हैं। ऐसा ही एक अनोखा रिकार्ड इंग्लैड में जॉर्ज मुंसे ने बनाकर सभी को हैरान कर दिया। टी20 फार्मेट में बल्लेबाजो का काफी बोलबाला है। इंग्लैंड के ग्लोसटाशायर के ओर से खेलते हुए जॉज ने मात्र 25 गेंदो में शतक ठोक दिया। 

IPL 2019 में लगातार 5वीं बार शून्य पर आउट हुए एश्‍टन टर्नर, बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड
इसी साल वनडे सीरीज में टीम इंडिया की नाक में दम करने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन टर्नर अभी तक आईपीएल में अपना खाता नहीं खोल पाए हैं। एश्टन टर्नर ने अभी तक आइपीएल में तीन मैच खेले हैं। एश्‍टन टर्नर को राजस्‍थान ने नीलामी में 50 लाख रुपये में खरीदा था। टर्नर आईपीएल के इस सीजन में लगातार तीसरी बार शून्य पर आउट हुए हैं। 

बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल के इन फिल्मों के डायलॉग है देश भक्ति से भरपूर
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल हाल ही में बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे। पीयूष गोयल ने सनी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

सनी देओल ने की बीजेपी में एंट्री, ट्विटर पर लोगों ने कहा- पाकिस्तान पर इस वक्त क्या बीत रही होगी
 बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने . दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में बीजेपी की सदस्यता ली। खबरों के मुताबिक वह पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतार सकते हैं। वहीं जैसे ही सनी के राजनीति में आने का ऐलान हुआ, वैसे ही सोशल मीडिया पर गदर मच गई। लोगों ने पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए उस पर कई जोक्स बनाए।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!