इंस्टाग्राम पर अश्लील कमेंट ने ली छात्रा की जान, बदनामी के डर से उठाया ये बड़ा कदम

Edited By Radhika,Updated: 19 Mar, 2024 11:35 AM

obscene comment on instagram took the life of a student

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक नाबालिग की आत्महत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट की वजह से किशोरी ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है।

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक नाबालिग की आत्महत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट की वजह से किशोरी ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है। यह मामला तीन महीने पहले का है, जहां 11 वीं की एक छात्रा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अश्लील कमेंट किया गया था, जिससे परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली। मृतका अंबिकापुर शहर के मठपारा में अपने मामा के घर में रहकर पढ़ाई करती थी। संबंधित मामले में आरोपी युवती को गिरफ्तार किया गया है।  

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि छात्रा और लड़की की एक ही लड़के से बात होती थी। इसके अलावा वह लड़का छात्रा के साथ घूमने जाता था, जो आरोपी युवती को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। इसी वजह से उसने छात्रा को बदनाम करने के कारण यह कदम उठाया। इसी बीच12 दिसंबर की रात को छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने मामले में आरोपी युवती ममता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 305 और 63 आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!