PM मोदी ने की शेख हसीना के नेतृत्व की सराहना, उनके साथ काम करने का संकल्प जताया

Edited By Pardeep,Updated: 07 Mar, 2022 11:32 PM

pm modi appreciates sheikh hasina s leadership vows to work with her

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के देश का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने में उनके नेतृत्व की सराहना की और भारत-बांग्लादेश संबंधों को और मजबूत करने

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के देश का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने में उनके नेतृत्व की सराहना की और भारत-बांग्लादेश संबंधों को और मजबूत करने के लिए उनके साथ काम करने की प्रतिबद्धता जताई। 

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में कहा कि मोदी से बांग्लादेश की प्रधानमंत्री के सुरक्षा सलाहकार मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) तारिक अहमद सिद्दीकी ने मुलाकात की और इसी दौरान प्रधानमंत्री ने ये बातें कहीं। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने मार्च, 2021 में अपनी बांग्लादेश यात्रा को याद किया और वहां की प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं। 

पीएमओ ने कहा कि सिद्दीकी ने भारत-बांग्लादेश की मित्रता को मजबूत करने और संकट के समय विशेष रूप से कोविड -19 महामारी के दौरान बांग्लादेश के साथ मजबूती से खड़े होने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बांग्लादेश के सर्वांगीण विकास को सुनिश्चित करने में हसीना के नेतृत्व की सराहना की और भारत-बांग्लादेश संबंधों को और मजबूत करने के लिए उनके साथ काम करने की प्रतिबद्धता जताई। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!