स्क्रीन शेयर करेंगे Ram Charan और Janhvi Kapoor, सामने आई शूटिंग की पहली तस्वीर

Edited By Radhika,Updated: 22 Mar, 2024 01:35 PM

ram charan and janhvi kapoor will share the screen

साउथ सुपरस्टार राम चरण और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहनवी कपूर एकसाथ बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी के बाद अब आरसी बॉलीवुड अभिनेत्री जाहनवी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।

बॉलीवुड डेस्क: साउथ सुपरस्टार राम चरण और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहनवी कपूर एकसाथ बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी के बाद अब आरसी बॉलीवुड अभिनेत्री जाहनवी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। हाल ही में  उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म आरसी 16 का एलान किया है। बता दें कि 21 मार्च से इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है और एक्टर ने इसकी एक तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

दोनों के फैंस इस ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शूटिंग के दौरान सामने आई एक्टर की तस्वीर ने फैंस की बेताबी को और बढ़ा दिया है। तस्वीर में अभिनेता आगामी फिल्म की टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

>

फोटो में राम चरण के साथ जाह्नवी कपूर के साथ बोनी कपूर भी दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में राम और जाह्नवी भी दिख रहे हैं। इस दौरान अभिनेता ने पीच कलर की टीशर्ट और व्हाइट पैंट पहनी थी। दूसरी ओर जाहनवी ने टैंक टॉप और बेज कलर की पैंट में अपना लुक स्टाइल किया था। तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "आरसी 16 की प्रतीक्षा में।"

 

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!