NCB के शिकंजे में ऐसे आया शाहरूख खान का बेटा आर्यन,अधिकारियों को ड्रग्स पार्टी की थी पहले से जानकारी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Oct, 2021 11:05 AM

shahrukh khans son aryan khan

ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए बाॅलीवुड किंग यानि की शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के केस में एनसीबी नए-नए खुलासे कर रही हैं। बता दें कि  एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत अन्य आरोपियों को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में...

मुंबई- ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए बाॅलीवुड किंग यानि की शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के केस में एनसीबी नए-नए खुलासे कर रही हैं। बता दें कि  एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत अन्य आरोपियों को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में  गिरफ्तार किया था। 
 

 एनसीबी के अधिकारियों को पहले से पता था क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने जा रही है
जिसके बाद लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को हिरासत में ले लिया था। वहीं, कोर्ट ने भी एनसीबी को आरोपियों की एक दिन की कस्टडी दे दी। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को छापेमारी से पहले पता चला था कि क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने जा रही है, जिसके पहले ही एनसीबी के अधिकारियों ने शिप की टिकट खरीदकर उसकी यात्रा की और रास्ते में ही रेड मार आरोपियों को पकड़ लिया।
 

पार्टी में 1400 लोगों में एनसीबी को 8 से 10 लोगों की थी तलाश 
एनसीबी सूत्रों ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में जानकारी दी है कि रेव पार्टी के दौरान उस जगह पर 1300 से 1400 के लगभग लोग मौजूद थे, लेकिन अपनी टिप के मुताबिक एनसीबी को 8 से 10 लोगों की तलाश थी, जिनमें आर्यन खान का नाम भी शामिल था। ऐसी जानकारी मिली है कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट पर नजर रखने के लिए एक अलग से खास एनसीबी अधिकारी को रखा गया था।
 

ऐसे गिरफ्त में आया आर्यन खान
सूत्रों के अनुसार, आर्यन खान के नाम से क्रूज शिप पर कोई कमरा बुक नहीं किया गया था, लेकिन ऑर्गनाइजर ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था। जैसे ही ये दोनों उस खास कंप्लीमेंट्री रूम में जाने लगे तो अचानक से एनसीबी के अधिकारी सामने आ गए और दोनों को अंदर जाने से रोक लिया इस दौरान अधिकारियों ने दोनों की तलाशी ली हालांकि इस दौरान आर्यन खान के पास से कुछ भी नहीं मिला, लेकिन अरबाज मर्चेंट के जूतों में से चरस बरामद हुई।
 

 एनसीबी ने आर्यन का बयान भी दर्ज करवाया
इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने दोनों के मोबाइल फोन जब्त किए और जिसकी जांच में कुछ ऐसे चैट्स सामने आए जिसमें दोनों चरस लेने की बात कर रहे थे।  एनसीबी ने आर्यन का बयान भी दर्ज करवाया है, जिसमें उसने यही बात एजेंसी के अधिकारियों को भी बताई है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को यह भी पता चला है कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ड्रग पैडलर के लगातर संपर्क में रहे हैं 
 

कई पहलू खंगालने बाकी हैं
बता दें कि जांच एजेंसी ने मुंबई में एक और ड्रग पैडलर को रविवार देर रात हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, इस केस में एनसीबी की मुंबई यूनिट के प्रमुख समीर वानखेड़े ने कहा कि कई पहलू खंगालने बाकी हैं और कई चीजों पर काम चल रहा है, हमने इस मामले में अब तक कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें से तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा चुका है, जबकि बाकी पांच को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!