राष्ट्रपति पद के लिए शरद पवार का नाम रेस में, संजय राउत ने दिया बड़ा बयान

Edited By Seema Sharma,Updated: 06 Jan, 2020 02:00 PM

shiv sena extended sharad pawar name for the post of president

शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि 2022 के राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों को राकांपा प्रमुख शरद पवार के नाम पर विचार करना चाहिए। राउत ने यह भी दावा किया कि 2022 तक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का फैसला करने के लिए “हमारी तरफ”...

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि 2022 के राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों को राकांपा प्रमुख शरद पवार के नाम पर विचार करना चाहिए। राउत ने यह भी दावा किया कि 2022 तक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का फैसला करने के लिए “हमारी तरफ” पर्याप्त संख्या होगी। पवार ने हाल ही में महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार बनाने के लिए शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। राउत ने कहा, “शरद पवार देश के वरिष्ठ नेता हैं। मुझे लगता है कि 2022 में होने वाले राष्ट्रपति पद के लिए सभी राजनीतिक दलों को उनके नाम पर विचार करना चाहिए।”

PunjabKesari

वहीं एनसीपी सांसद माजिद मेमन ने ने भीकहा कि शरद पवार को अगला राष्ट्रपति बनाने के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश हो रही है जिसके सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि साल 2022 तक इसके लिए सभी गैर-भाजपा दलों को एक साथ लाया जाएगा। मेमन ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की लहर को कम करने में भी इससे मदद मिलेगी। बता दें कि शरद पवार महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार बनवाने में किंगमेकर की भूमिका में उभरे हैं। शरद पवार की कोशिशों के बाद ही महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी एक साथ आई और सरकार बनी।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!