शोहदे कर रहे थे बेटी से कर रहे थे छेड़छाड़, बाप ने किया विरोध तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, UP के अलीगढ़ का मामला

Edited By Yaspal,Updated: 02 Oct, 2023 12:19 AM

shohades were molesting the daughter when the father protested

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के जवां थाना इलाके में बेटी के छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने पिता की कथित रूप से जमकर पिटाई कर दी

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के जवां थाना इलाके में बेटी के छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने पिता की कथित रूप से जमकर पिटाई कर दी, जिससे रविवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के अनुसार शनिवार को थाना जवां अंतर्गत ग्राम रथगवां में सलीम नामक एक व्यक्ति पर उसके पड़ोसियों ने तब हमला कर दिया था, जब उसने अपनी बेटी से छेड़छाड़ का विरोध किया । उन्होंने बताया कि रविवार को उसकी चोटों के कारण मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार पीड़ित सलीम की बेटी अपने घर की छत पर झाड़ू लगा रही थी जब उसे लगा कि पड़ोस के कुछ लोग उसकी तस्वीर ले रहे और आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उसने तुरंत अपने पिता को सूचित किया और उन्होंने मामले को देखने के लिए अपने बेटे को पड़ोसी के घर भेजा। उन्होंने कहा कि माफी मांगने के बजाय लाठी-डंडों से लैस गुंडे पीड़ित के घर में घुस आए और परिवार के सदस्यों को पीटना शुरू कर दिया, पीड़ित को जमकर पीटा गया।

अधिकारी ने बताया कि घायलों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने पड़ोसी शाहनवाज एवं दो अन्य पर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) संजय कुमार जयसवाल ने बताया कि शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!