जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की, बेटी गंभीर रूप से घायल

Edited By rajesh kumar, Updated: 24 May, 2022 06:14 PM

terrorist shoots policeman and his daughter

जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं बिल्कुल भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आतंकियों ने एक बार फिर अपने मंजूबों को अंजाम दिया है। इस बार दहशतगर्दों ने पुलिसकर्मी को अपना निशाना बनाया है।

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं बिल्कुल भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आतंकियों ने एक बार फिर अपने मंजूबों को अंजाम दिया है। इस बार दहशतगर्दों ने पुलिसकर्मी को अपना निशाना बनाया है। श्रीनगर के सौरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल के घर के बाहर उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। इस हमले में कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि उनकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर जिले में अनचार इलाके के गनई मोहल्ले में स्थित कादरी के घर के बाहर उन पर हमला किया। उन्होंने बताया कि कादरी और उनकी बेटी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के दाएं हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है।

हम जल्द ही आतंकियों पकड़ लेंगे- पुलिस महानिरीक्षक
कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कांस्टेबल की हत्या पर शोक जताया और कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में पुलिस दलों को भेजा गया है। उन्होंने कहा, '' हम जल्द ही उन्हें (आतंकियों) पकड़ लेंगे।'' 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!