हैलीकॉप्टर क्रैश घटना: मृतकों के शव लेकर जा रही एम्बुलेंस का हुआ एक्सीडेंट

Edited By Hitesh,Updated: 09 Dec, 2021 05:10 PM

the ambulance carrying the dead bodies had an accident

तमिलनाडु में बुधवार को हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में मारे गये लोगों के शव ले जा रही एक एंबुलेंस मामूली रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। मृतकों के पार्थिव शरीरों को सड़क मार्ग से कुन्नूर के वेंलिगटन के मद्रास रेजीमेंटल केंद्र से सुलूर हवाई अड्डे ले जाया जा...

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में बुधवार को हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में मारे गये लोगों के शव ले जा रही एक एंबुलेंस मामूली रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। मृतकों के पार्थिव शरीरों को सड़क मार्ग से कुन्नूर के वेंलिगटन के मद्रास रेजीमेंटल केंद्र से सुलूर हवाई अड्डे ले जाया जा रहा था, तभी दोनों हादसे हुए। इसके परिणाम स्वरूप एम्बुलेंस को आगे बढ़ने में मामूली देरी हुई क्योंकि इसके सामने के हिस्से में मामूली क्षति हुई, जिसके बाद इसे रोक दिया गया। यह हादसा सुलूर एयरबेस से करीब 45 किलोमीटर दूर हुआ।

शवों को दूसरी एम्बुलेंस में ले सुलूर हवाई अड्डा ले जाया गया, जहां से वायु सेना के विशेष विमान के जरिये अंतिम संस्कार के लिए सभी शवों को दिल्ली ले जाया गया। स्थानीय लोगों ने शवों को दूसरी एंबुलेंस में पहुंचाने में मदद की जो घटना की सूचना मिलते ही चंद मिनटों में मौके पर आ गये थे। इससे पहले करीब सात पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आईं थी, जब एक पुलिस वैन परलियार घाट रोड पर एक मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पुलिस वैन हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत लोगों के पार्थिव शरीरों को ले जा रहे काफिले को एस्कॉटर् कर रही थी। 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!