मृतक कन्हैयालाल की मौत पर पत्नी यशोदा का खुलासा, धमकी मिलने के बाद कई दिनों तक.....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 30 Jun, 2022 10:09 AM

udaipur tailor kanahiya lal wife

राजस्थान के उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं मृतक कन्हैयालाल की पत्नी यशोदा ने बताया कि उनके पति ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कई दिनों तक काम छोड़ दिया था।

नेशनल डेस्क: राजस्थान के उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं मृतक कन्हैयालाल की पत्नी यशोदा ने बताया कि उनके पति ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कई दिनों तक काम छोड़ दिया था।  कन्हैया लाल की पत्नी ने बताया कि उनके पति ने फिर से अपना काम शुरू करने का फैसला किया. इसी बीच, कुछ घंटों के लिए वह काम पर गए थे।

कन्हैयालाल की पत्नी के मुताबिक, इस पूरे विवाद की शुरुआत नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस डालने से हुई जिसके चलते  11 जून को पड़ोसी नाजिम ने कन्हैयालाल के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इस मामले में कन्हैयालाल को गिरफ्तार भी किया था, हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। 

इसके बाद से ही पति को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। इस पर उन्होंने 15 जून को नजदीकी पुलिस थाने में जाकर अपने लिए सुरक्षा की मांग भी की थी, लेकिन इसे नजरअंदाज कर दिया गया। धमकियां मिलने की वजह से मेरे पति ने कुछ दिनों के लिए अपनी दुकान बंद कर दी थी। लेकिन 6 दिनों के बाद उन्होंने कुछ घंटों के लिए एक बार फिर अपनी दुकान खोली। 

 मंगलवार को दोपहर के बाद दुकान पर दो आदमी बाइक से कपड़े सिलवाने के लिए नाप देने के बहाने दुकान में घुसे। मेरे पति ने उन्हें ग्राहक समझकर नाप लेना शुरू ही किया था कि   उनमें से एक ने अचानक उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और दूसरा शख्स वीडियो बनाता रहा। हत्या करने के बाद दोनों बाइक से भाग गए। वहीं मृतक कन्हैयालाल के अंतिस संस्कार के दौरान पत्नी ने रोते हुए कहा कि या  तो सरकार आरोपियों को फांसी की सजा दे या फिर जिंदा जला दे। 

उधर, इस भयावह घटना के बाद सीएम अशोक गहलोत आज कन्हैयालाल के परिवार से मिलने जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने आश्रित परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की भी घोषणा की है।  उन्होंने कहा है कि प्रदेशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि जिस तरह पोक्सो एक्ट के कई प्रकरणों में त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों को सजा दिलाई गई, उसी तरह उदयपुर सहित अन्य मामलों में भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!