मुंबई पुलिस से नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने का आग्रह कर रही मुस्लिम महिलाओं का वीडियो वायरल

Edited By Pardeep,Updated: 09 Jun, 2022 01:33 AM

video of muslim women urging mumbai police to arrest nupur sharma goes viral

मुस्लिम महिलाओं के एक समूह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वे पुलिस से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने का आग्रह कर रही

मुंबईः मुस्लिम महिलाओं के एक समूह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वे पुलिस से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने का आग्रह कर रही हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कथित वीडियो दक्षिण मुंबई के पायधुनी थाने में पिछले हफ्ते बनाया गया था और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। 

वीडियो एक मिनट से भी कम वक्त का है और इसमें महिलाएं पुलिस अधिकारियों से पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के लिए शर्मा को गिरफ्तार करने का आग्रह कर रही हैं। वीडियो में कुछ महिलाएं दिख रही हैं जो कह रही हैं कि शर्मा पर कार्रवाई नहीं करने पर अन्य लोग भी इस तरह की टिप्पणियां कर सकते हैं। शर्मा के खिलाफ उनके अपत्तिजनक बयान को लेकर 28 मई को पायधुनी थाने में एक मामला दर्ज किया गया था। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने उन्हें निलंबित कर दिया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!