शांति बहाली के लिए जम्मू कश्मीर सरकार भारत सरकार के प्रयासों के साथ: महबूबा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Feb, 2018 06:06 PM

we are with goi in peace efforts says mehbooba

जम्मू कश्मर में शांति बहाल करने के लिए पाकिस्तान के साथ रिश्तों को सुधारने के भारत सरकार के प्रयासों की सीएम महबूबा ने सराहना करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर सरकार उनके साथ है।

 श्रीनगर: जम्मू कश्मर में शांति बहाल करने के लिए पाकिस्तान के साथ रिश्तों को सुधारने के भारत सरकार के प्रयासों की सीएम महबूबा ने सराहना करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर सरकार उनके साथ है। विधानसभा में एजेंडा ऑफ अलांयस पर पूछे गए प्रश्र पर के जवाब में सीएम ने कहा कि हाल ही में केन्द्र सरकार ने पाकिस्तान के साथ रिश्ते बेहत्तर करने के लिए कई सारे कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के लोगों के बीच रिश्ते बनाने के लिए विश्वास बहाली के उपाय अपनाए जा रहे हैं और नये मार्ग भी खोले जा रहे हैं।


महबूबा ने कहा कि इससे पहले एनडीए  सरकार के समय अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान के साथ वार्ता प्रक्रिया शुरू की। उन्होंने इन्सानियत, कश्मीरियत और जमहूरियत की तर्ज पर उसमें हुरिर्यत को भी शामिल किया। उन्होंने कहा कि उसी नक्शे कदम पर चलते हुए गठबंधन सरकार भी जल्द ही सभी हित्तधारकों को लेकर वार्ता शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि वार्ता जम्मू कश्मीर के तमाम मुद्दों को हल करने के लिए होगी।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!