Honda 6G एक्टिवा में अब मिलेंगे पहले से ज़्यादा फीचर्स

Edited By Radhika,Updated: 17 Mar, 2023 12:56 PM

honda 6g activa will now get more features than before

Honda ने बीते दिनों Shine 100 को लॉन्च किया था। इसके बाद अब जानकारी सामने आई है कि कंपनी  अपने बेहद लोकप्रिय Activa 6G को अपडेट्स के साथ लॉन्च करने का प्लान बना रही है

ऑटो डेस्क: Honda ने बीते दिनों Shine 100 को लॉन्च किया था। इसके बाद अब जानकारी सामने आई है कि कंपनी  अपने बेहद लोकप्रिय Activa 6G को अपडेट्स के साथ लॉन्च करने का प्लान बना रही है Astushi Ogata प्रेसिडेंट और सीईओ HSMI ने खुलासा किया कि हाल ही में लॉन्च किए गए एक्टिवा एच-स्मार्ट एडिशन - जो एक कीलेस सिस्टम लाता है - को कंपनी की अपेक्षा से अधिक प्रतिक्रिया मिली है। इससे उत्साहित होकर, होंडा के पास अपने 110cc स्कूटर के लिए अधिक अपडेट हैं।

PunjabKesari

जहां इस अपग्रेड से नेक्स्ट-जेनरेशन Honda Activa 7G में कोई बदलाव नहीं होगा, अपडेट्स के मामले में एक्टिवा 6G को डिजिटल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाएगा। ये दोनों एक नए, हाई-स्पेक वैरिएंट पर पेश किए जाने की संभावना है जो कीलेस सिस्टम की भी पेशकश करेगा। एक्टिवा में वर्तमान में केवल एक एनालॉग डिस्प्ले है, जबकि इसका राइवल जुपिटर ZX स्मार्ट कनेक्ट मॉडल पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है।

Honda Activa 6G कंपनी का ऐसा मॉडल है, जो भारत में काफी ज्यादा सेल होता है। अपडेट्स के बाद इसकी कीमत 85,000-90,000 रुपये के बीच की हो सकती है।    

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!