Kia ने CSD रुट के ज़रिए शुरू की indian Armed Forces के लिए Seltos की डिलीवरी

Edited By Radhika,Updated: 14 Mar, 2023 03:28 PM

kia begins seltos deliveries to indian armed forces via csd route

Kia ने बहुत ही कम समय में देश में विकसित होने वाली कंपनियो में से एक है। कंपनी ने हाल ही में इंडियन आर्मड फोर्स में सेवारत कर्मियों के लिए CSD route  के माध्यम से अपने वाहनों की बिक्री शुरू कर दी है। वहीं कंपनी ने सेल्टॉस की पहली सीएसडी यूनिट की...

ऑटो डेस्क: Kia ने बहुत ही कम समय में देश में विकसित होने वाली कंपनियो में से एक है। कंपनी ने हाल ही में इंडियन आर्मड फोर्स में सेवारत कर्मियों के लिए CSD route  के माध्यम से अपने वाहनों की बिक्री शुरू कर दी है। वहीं कंपनी ने सेल्टॉस की पहली सीएसडी यूनिट की डिलीवरी शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

गुरुग्राम में फ्रंटियर किआ डीलरशिप पर एक कार्यक्रम में किआ के चीफ सेल्स एंड बिजनेस ऑफिसर, मायुंग-सिक सोहन ने मेजर जनरल विकल साहनी को पहली सीएसडी कार, किआ सेल्टोस की चाबी सौंपी। इस दौरान म्युंग-सिक सोहन ने कहा- "भारत के रक्षा कर्मी सच्चे नायक हैं, और किआ इंडिया में हम इस नई पहल के साथ उनकी सेवा करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह हमारी यात्रा में एक और मील का पत्थर है और एक विनम्र इस महान राष्ट्र की सुरक्षा में हमारे पुरुषों और महिलाओं के अपार योगदान के लिए वर्दी में हमारे पुरुषों और महिलाओं के साथ साझेदारी करने की पहल।

PunjabKesari

सेल्टोस में 113 बीएचपी 1.5-लीटर नैचुरिली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरा 138 बीएचपी 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर और तीसरा 113 बीएचपी 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। पहले इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, दूसरे को 6-स्पीड iMT, IVT, तीसरे इंजन को 7-स्पीड DCT और 6-स्पीड AT सहित विभिन्न ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।  

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!