अडानी ग्रुप पर लौट रहा निवेशकों का भरोसा, शेयरों ने भरी रफ्तार

Edited By jyoti choudhary,Updated: 07 Feb, 2023 11:28 AM

investors  confidence returning to adani shares gained momentum

अडानी ग्रुप के कई शेयरों में आज मंगलवार को तेजी देखने को मिली। अडानी ट्रांसमिशन, अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी विल्मर, अडानी ग्रीन और अडानी पोर्ट्स के शेयरों में अच्छी खरीदारी हो रही है। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर आज मंगलवार को शुरुआती कारोबार में 20%

बिजनेस डेस्कः अडानी ग्रुप के कई शेयरों में आज मंगलवार को तेजी देखने को मिली। अडानी ट्रांसमिशन, अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी विल्मर, अडानी ग्रीन और अडानी पोर्ट्स के शेयरों में अच्छी खरीदारी हो रही है। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर आज मंगलवार को शुरुआती कारोबार में 20% तक चढ़ गए। कंपनी के शेयर 1886.85 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं। वहीं, खबर लिखे जाने तक अडानी ट्रांसमिशन के शेयरों में 5% तक की तेजी थी। कंपनी के शेयर 1,317.60 रुपए पर ट्रेड कर रहे थे।

बता दें कि अडानी ट्रांसमिशन के शेयरों में तेजी के पीछे शानदार तिमाही नतीजें हैं। वहीं, अडानी पोर्ट्स के शेयरों में आज 3.38% की तेजी है। इसके अलावा अडानी विल्मर के शेयर आज 5% के अपर सर्किट में पहुंच गए हैं। अडानी ग्रीन के शेयरों में भी 1% से अधिक की तेजी है। बता दें कि आज अडानी ग्रीन, अडानी पोर्ट और अंबुजा सीमेंट के तीमाही नतीजें आने वाले हैं।

अडानी ट्रांसमिशन को हुआ मुनाफा

अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी ट्रांसमिशन ने सोमवार को दिसंबर तिमाही (Q3FY23) के नतीजें जारी कर दिए। कंपनी को Q3FY23 (अक्टूबर से दिसंबर तक) में ₹474.7 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है। यह एक साल पहले ₹267 करोड़ के मुकाबले 77.8% अधिक है। वहीं, कंपनी का रेवेन्यू 22% बढ़ा है और मार्जिन 41.6% तक बढ़ा है।

अडानी के इन शेयरों में हैं लोअर सर्किट

अडानी टोटल गैस, अडानी पावर के शेयरों में आज 5% का लोअर सर्किट है। NDTV के शेयरों में 5% का अपर सर्किट लगा है। अंबुजा सीमेंट के शेयरों में भी मामूली तेजी है। इसके अलावा ACC के शेयर भी 1% तक चढ़े हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!