छोटे और नए उद्यमियों की सही दिशा में कदम बढ़ाने में मदद कर रही क्विकफिलिंग्स

Edited By Angrez Singh,Updated: 11 Dec, 2023 12:54 PM

qwikfilings is helping entrepreneurs take steps in the right direction

आज के तेजी से बढ़ते व्यापार वातावरण में, नए और छोटे उद्यमियों को अपने उद्यम की शुरुआत करने में कई तरह की समस्याएं आती हैं।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। आज के तेजी से बढ़ते व्यापार वातावरण में, नए और छोटे उद्यमियों को अपने उद्यम की शुरुआत करने में कई तरह की समस्याएं आती हैं। इनमें से कुछ मुख्य समस्याएं हैं कंपनी पंजीकृत करवाना, एनजीओ पंजीकृत करवाना, जीएसटी रजिस्टर्ड करवाना, जीएसटी रिटर्न फाइल करना, आईटीआर फाइल करना, और ट्रेडमार्क के लिए अप्लाई करना। इन समस्याओं का सामना करना उन उद्यमियों के लिए विशेष रूप से कठिन हो सकता है जो नए होते हैं और ये प्रक्रियाएं पहले से नवीन होती हैं।
 
इस समस्याओं के समाधान में सहारा प्रदान करने के लिए Qwikfilings नामक कंपनी जो छोटे और नए व्यापारों को सरकारी प्रक्रियाओं में सहारा देती है। इसकी संस्थापक और निदेशक, बुशरा फातिमा, ने बताया कि उनका उद्देश्य है छोटे व्यापारों को उनके अधिकारों और दायित्वों के पूरी जानकारी के साथ समर्थन प्रदान करना।
 
बुशरा फातिमा ने कहा, "हमने देखा है कि बहुत छोटे व्यापारी अपने व्यापार की शुरुआत करने में कई तकनीकी और कानूनी समस्याओं का सामना करते हैं। हमारा उद्देश्य है इन समस्याओं को हल करने में मदद करना और उन्हें सरकारी प्रक्रियाओं के बारे में जानकारी प्रदान करना।"
 
कंपनी विभिन्न सेवाएं प्रदान करती है जिसमें कंपनी पंजीकृत करवाना, एनजीओ पंजीकृत करवाना, जीएसटी रजिस्टर्ड करवाना, जीएसटी रिटर्न फाइल करना, आईटीआर फाइल करना, और ट्रेडमार्क के लिए अप्लाई करना शामिल हैं। इन सेवाओं के माध्यम से, उद्यमियों को अपनी शुरुआती दिनों में समस्याओं से निपटने के लिए एक स्थिर और आसान प्लेटफॉर्म मिलता है।
 
इसके अलावा, बुशरा फातिमा ने बताया कि उनकी कंपनी ने यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान दिया है कि उनकी सेवाएं सबके लिए सुलभ हों और वे कम पैसे में उपलब्ध हों। उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि हर उद्यमी हमारी सेवाओं का उपयोग करके अपने व्यापार को आसानी से शुरू कर सके और सरकारी प्रक्रियाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सके।"
 
अगर आप भी नए या छोटे उद्यमी हैं और आपको कंपनी पंजीकृत करवाना, एनजीओ पंजीकृत करवाना, जीएसटी रजिस्टर्ड करवाना, जीएसटी रिटर्न फाइल करना, आईटीआर फाइल करना, और ट्रेडमार्क के लिए अप्लाई करना में समस्या हो रही है, तो कमपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं।
 
बुशरा फातिमा ने कहा, "हम चाहते हैं कि हमारी सेवाएं और समर्थन नए और छोटे व्यापारियों के लिए सही मार्गदर्शन के रूप में कार्य करें और उन्हें अपने सपने को हकीकत में बदलने में मदद करें।" हमने यह सुनिश्चित किया है कि यह समाचार आपको नए और छोटे व्यापारियों के समस्याओं और उनका हल समझाने में मदद करेगा।और किस तरह से इस सारी समस्या का हल आप कर सकते है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!