आज का राशिफल 26 दिसंबर, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Dec, 2023 07:44 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत और परिश्रम

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत और परिश्रम का श्रेय आपको मिलेगा। पिता के साथ किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है। आज आप अपनी व्यावसायिक योजनाओं को क्रियान्वित करने की कोशिश कर सकते हैं।
उपाय- ताम्बे के बर्तन मंदिर में दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। निजी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को आज किसी जरूरी काम के चलते छोटी यात्रा करनी पड़ेगी। आपके भावुक स्वभाव का कुछ लोग गलत लाभ उठाने की कोशिश कर सकते हैं। महिलाएं घर की साज-सज्जा के कार्यों में व्यस्त रहेंगी।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। पिता की सलाह से कुछ उलझे कामों को पूरा करने में सफलता मिलेगी। आपका व्यापारिक नेटवर्क मजबूत होगा। पिछले कुछ दिनों पहले किये गए निवेश से आज लाभ मिलना शुरू होगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।
उपाय- मंदिर में पुजारी को पीले रंग के वस्त्र दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। पारिवारिक माहौल आपके अनुकूल बना रहेगा। विद्यार्थियों का ध्यान मोबाइल और सोशल मीडिया में अधिक लगेगा, जिस कारण अपनी पढ़ाई में कम ध्यान दे पाएंगे। कार्यक्षेत्र में आप अपने काम करने के तरीके में बदलाव करने की कोशिश करेंगे।
उपाय- मंदिर में मूली दान करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर गंभीर दिखाई देंगे। अपने लंबित कार्यों को परिवार के किसी अनुभवी सदस्य की सलाह से निपटाने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिभा खुलकर सब के सामने आएगी। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को रोजगार के क्षेत्र में उचित अवसर मिलेंगे।
उपाय- मुख्य दरवाजे पर आम के पत्तों का तोरण लगायें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। जीवनसाथी की सलाह से व्यापार को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में किसी नये प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलेगा। कई दिनों से रुका हुआ पैसा आज वापस मिलने की सम्भावना है।
उपाय- सफेद चंदन का टीका करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। व्यापार वृद्धि के लिए आपके किये गए प्रयास सफल होंगे। साझेदारी के व्यापार में लाभ मिलेगा। प्रॉपर्टी के उलझे मामले आज सुलझते नज़र आयेंगे। नौकरी में प्रगति के अवसर मिलेंगे। आज पीठ में दर्द परेशान कर सकता है।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। अपने विचारों को खुल कर सबके सामने रखने में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी को कोई कीमती वस्तु मिलेगी। विद्यार्थियों को अपने स्कूल के प्रोजेक्ट को पूरा करने में शिक्षकों का सहयोग मिलेगा।
उपाय- मछलियों को आटे की गोलियां खाने को दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। युवा आज आपकी बातों से प्रभावित होंगे और आपकी बातें उनको अपने करियर को लेकर स्पष्टता देगी। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। भाइयों के साथ मन-मुटाव की स्थिति बन सकती है। उच्च रक्तचाप की समस्या परेशान कर सकती है।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!